खेल

IND Vs PAK Todays Match Playing 11: India Vs Pakistan का मैच आज, टीम में बड़ा बदलाव, जानें प्लेइंग 11

IND Vs PAK Todays Match Playing 11: India Vs Pakistan का मैच आज, टीम में बड़ा बदलाव, जानें प्लेइंग 11
x
India Vs Pakistan Match Today Playing 11: Asia Cup 2022 में दूसरी बार भारत Vs पाकिस्तान का मुकाबला होने वाला है

IND Vs PAK Playing 11 Todays Match: Asia Cup 2022 में दूसरी बार India Vs Pakistan का मैच होने जा रहा है. दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला 28 अगस्त को हुआ था जहां पाकिस्तान की टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई थी. इधर Team India Playing 11 में बड़ा बदलाव हुआ है. ऑलराउंडर रविंद्र जजेड़ा एशिया कप से ही बाहर हो गए हैं तो बॉलर आवेश खान की तबियत बिगड़ने के कारण आज के मैच में वह शामिल नहीं हो पा रहे हैं.

India Vs Pakistan आज का मैच Super 4 Round के लिए खेला जाएगा, आज का मैच इस लिए भी रोमांचक है क्योंकि 4 साल बाद ऐसे समीकरण बने हैं कि 8 दिन में भारत बनाम पाकिस्तान के दो-दो मैच हुए हैं. एक तरफ पाकिस्तान के खिलाडियों में पहले मैच की हार का बदला लेने का गुस्सा भरा है तो इधर हर बार पाक के खिलाफ जीतने का प्रेशर टीम इंडिया को है.

IND Vs PAK Todays Match Timing: आज का मैच भी हमेशा की तरह शाम 7:30 बजे से शुरू होगा और 7 बजे सिक्का उछाला जाएगा

IND Vs PAK Todays Match Ground: भारत Vs पाकिस्तान का आज का मैच दुबई दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, यह वही मैदान है जिसमे IND Vs PAK Asia Cup का पहला मुकाबला हुआ था

Dubai International Cricket Stadium Pitch Report: इस मैदान की पिच में घास दिखाई देती है, मतलब स्विंग और पेस करने बॉलर्स को विकेट आसानी से मिल जाते हैं. ग्राउंड काफी बड़ा है इसी लिए यह मैदान लौ स्कोरिंग है.

IND Vs PAK Todays Match Playing 11:

Indian Team Playing 11 Todays Match: रोहित शर्मा (C), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक(WC), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आर. अश्विन, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल।

Pakistani Team Playing 11 Todays Match: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान(WC) फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, शादाब खान, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, हसन अली, हारिस रउफ और नसीम शाह।

Next Story