खेल

माँ न मना करती तो अनुष्का शर्मा की जगह ये होती विराट की दुल्हनिया

माँ न मना करती तो अनुष्का शर्मा की जगह ये होती विराट की दुल्हनिया
x
माँ न मना करती तो अनुष्का शर्मा की जगह ये होती विराट की दुल्हनिया...मुंबई: इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. भले ही अनुष्का शर्मा आज उनकी खूबसूरत पत्नी है. लेकिन एक वक़्त ऐसा था जब विराट किसी और लड़की पर फ़िदा थे.  विराट और अनुष्का की शादी को लगभग 3 साल पूरे हो चुके है. इस बीच अनुष्का ने एक बच्ची को भी जन्म दिया जिसका नाम वामिका है. जो अक्सर सोशल मीडिया से दूर रहती है. आज हम आपको बताते है की अगर विराट की माँ न मना करती तो उनकी दुल्हनिया अनुष्का नहीं ये होती।

मुंबई: इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. भले ही अनुष्का शर्मा आज उनकी खूबसूरत पत्नी है. लेकिन एक वक़्त ऐसा था जब विराट किसी और लड़की पर फ़िदा थे. विराट और अनुष्का की शादी को लगभग 3 साल पूरे हो चुके है. इस बीच अनुष्का ने एक बच्ची को भी जन्म दिया जिसका नाम वामिका है. जो अक्सर सोशल मीडिया से दूर रहती है. आज हम आपको बताते है की अगर विराट की माँ न मना करती तो उनकी दुल्हनिया अनुष्का नहीं ये होती।

बता दे की क्रिकेटर विराट कोहली के चाहने वाले करोडो में है. यही नहीं इनके साथ कई बड़ी एक्ट्रेस का नाम जुड़ा था. एक समय ऐसा भी था की विराट के लिए लड़किया लाइन लगा कर खड़ी हो जाती थी और साथ में उन्हें मैसेज भी भेजती थी.

आपको बता दे की विराट अनुष्का से शादी करने के पहले एक लड़की से बहुत ज्यादा प्यार करते थे. जानकारी के मुताबिक वह खूबसूरत लड़की इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की खिलाडी सारा टेलर थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा विराट के लिए भारत भी आ गई थी और बॉलीवुड में अपनी जगह भी जमा रही थी लेकिन वो सफल नहीं हो सकी. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया की दोनों के अफेयर की चर्चा तेजी से बढ़ती जा रही थी.

विराट को लगभग 5 साल पहले सारा ने सोशल मीडिया में ही प्रपोज़ किया था जिसके बाद दोनों का अफेयर तेजी से बढ़ गया लेकिन विराट की माँ सारा को नहीं पसंद नहीं करती थी. सारा के प्रपोज के बीच उनकी माँ आ गई और सारा को जवाब देते हुए कहा की विराट अभी अपने कैरियर में ध्यान दे रहे है. और वो अभी शादी नहीं कर सकते है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story