खेल

मैच प्रैक्टिस में नहीं हुसियारी मारने के चक्कर में रविंद्र जडेजा को लगी घुटने में चोट!

मैच प्रैक्टिस में नहीं हुसियारी मारने के चक्कर में रविंद्र जडेजा को लगी घुटने में चोट!
x
Ravindra Jadeja Injury Update: जडेजा अपनी चोट के कारण न तो IND Vs AUS में शामिल होंगे और ना ही T-20 WC 2022 में

Ravindra Jadeja Health Status: Asia Cup 2022 से इंडिया बाहर हो गई और इससे भी बुरी लगने वाली बात है कि IND Vs PAK मैच में टीम इंडिया हार गई. लोग ऐसा कहते हैं कि अगर रविंद्र जडेजा टीम में होते तो भारत के जीतने की उम्मीद थी. क्योंकि वह बैटिंग तो अच्छी करते ही हैं और बॉल भी बढ़िया फेकते हैं. लेकिन रविंद्र जडेजा तो चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. और लोगों को लगता था कि जडेजा मैच प्रैक्टिस के कारण चोटिल हुए थे. हैं ना? आपको भी यही लगता होगा। लेकिन ऐसा है नहीं।

जडेजा को कैसे चोट लगी

रविंद्र जडेजा को कोई प्रैक्टिस-वेक्टीस के दौरान चोट नहीं आई, बल्कि अपनी हुसियारी में वह चोटिल हुए थे. पता चला है कि जिस होटल में टीम इंडिया रुकी हुई थी वहां पूरी टीम एडवेंचर एक्टिविटी के लिए चली गई थी. मतलब मस्ती करने के लिए एडवेंचर करने चले गए थे सब लोग. जडेजा भाई वॉटर बेस्ड एडवेंचर करने के लिए निकल गए और स्की-बोर्डिंग करने लगे. वहीं फिसल गए और घुटना टूट गया. बुद्धि खुल गई.

अपने को जडेजा और टीम इंडिया के मजे लूटने से कोई दिक्कत नहीं है, दिक्कत अब होगी BCCI को क्योंकि टीम इंडिया का वॉटर एडवेंचर BCCI के मेनुअल का हिस्सा ही नहीं था. BCCI को मालूमइ नहीं था कि ये सब लोग सर्फिंग करने के लिए गए थे. जडेजा तो चोट खाकर बिस्तर में लेट गए और इंडिया को उनकी बराबरी का कोई रिप्लेसमेंट नहीं मिला। इसका नतीजा क्या हुआ वो आपके सामने है.

IND Vs AUS और T-20 WC 2022 से भी बाहर

अब जडेजा ना तो 20 सितम्बर से होने वाले India Vs Australia सीरीज में होंगे और ना ही T-20 World Cup 2022 में खेलेंगे। एक हुसियारी के चक्कर में दो बड़े लीग से जडेजा बाहर हो गए हैं.

Next Story