खेल

अब कैसी है ऋषभ पंत की तबियत? लेटेस्ट तस्वीर आपको खुश कर देगी

अब कैसी है ऋषभ पंत की तबियत? लेटेस्ट तस्वीर आपको खुश कर देगी
x
How is Rishabh Pant's health now: ऋषभ पंत से मिलने के लिए इंडियन टीम के खिलाडी पहुंचे थे

Rishabh Pant's Latest Pic: साल 2023 के पहले दिन इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ गंभीर सड़क हादसा घटित हुआ था. तब से लेकर अबतक पंत बेडरेस्ट में हैं. और गंभीर रूप से घायल होने के कारण इस दौरान वह ना तो किसी सीरीज का हिस्सा बन सके और ना ही IPL 2023 में वापसी कर पाए. फैंस को भी इस बात की निराशा है कि ऋषभ पंत की वापसी के लिए थोड़ा वक़्त और लगेगा मगर Rishabh Pant की हालिया तस्वीर उनके फैंस को खुश कर देगी।

कैसी है पंत की तबियत

बीते शनिवार को ऋषभ पंत से मिलने के लिए शिखर धवन, हरभजन सिंह और श्रीसंत पहुंचे थे, सुरेश रैना ने चारों की तस्वीर शेयर करते हुए खूबसूरत मैसेज लिखा-


सुरेश रैना ने कहा- "भाईचारा ही सब कुछ है. परिवार वह है जहां हमारा दिल है. हम हमारे भाई ऋषभ पंत की बहुत तेजी से स्वस्थ होने की कामना करते हैं. परिवार, जीवन, भाईचारा और समय पर विश्वास बनाए रखें भाई. हम हमेशा आपके साथ हैं. आप फीनिक्स की तरह ऊंची उड़ान भरें. वहीं, श्रीसंत ने लिखा- ऋषभ पंत मैं तुमसे प्यार करता हूं मेरे भाई. आप विश्वास करते रहें और प्रेरणा बने रहें.

बता दें कि ऋषभ पंत की सेहत अब सुधर रही है, उनके पैर को पूरी तरह रिकवर होने में थोड़ा वक़्त जरूर लगेगा लेकिन एक दम फिट होने के बाद पंत मैदान में वापसी जरूर करेंगे। पंत से मिलने के लिए उनके दोस्त और अन्य क्रिकेटर्स पहुंचते रहते हैं.

कुछ दिन पहले ही पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह भी पंत का हाल-चाल लेने पहुंचे थे. युवराज ने कहा था कि फिटनेस की प्रक्रिया से गुजर रहे युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत जल्द ही वापसी आकर नई चमक बिखेरेंगे. हादसे की वजह से पंत इस साल आईपीएल भी मिस करेंगे. उनकी जगह डेविड वॉर्नर को दिल्ली डेयरडेविल्स का नया कप्तान बनाया गया है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story