खेल

Hardik Pandya T20 वर्ल्ड कप से बाहर?

Shashank Dwivedi
12 Oct 2021 1:40 PM GMT
Hardik Pandya T20 वर्ल्ड कप से बाहर?
x

hardik_pandya

Hardik Pandya T20 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं ये बड़ा सवाल है.

आईपीएल अब अंतिम दौर में ही है. ऐसे में जल्द ही T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होने जा रही है. T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होने को है ऐसे में इन 6 खिलाड़ियों की फॉर्म पर भी बहस शुरू हो गई है. रोहित के अलावा मुंबई इंडियंस के हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, राहुल चहर और जसप्रीत बुमराह भी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं. सबसे अधिक चर्चा हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की फॉर्म और फिटनेस को लेकर हो रही है.

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम का हिस्सा होंगे या नहीं इस पर अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है. हालांकि, वह वर्ल्ड कप की चयनित टीम का हिस्सा हैं लेकिन उनका टीम में खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है. इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर ने खुलासा किया है.

माना जा रहा है कि उन्हें टीम से बाहर होना पड़ सकता है. इसी वजह है उनका आईपीएल में प्रदर्शन. पंड्या ने बल्लेबाजी में भी निराश किया तथा केवल 127 रन बनाए. उनका औसत 14.11 और स्ट्राइक रेट 113.39 रहा. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर कहा है कि उन्होंने अब तक एक भी गेंद नहीं फेंकी है.

क्रिकेट कमेंट्री करने वाले आकाश चोपड़ा ने बताया कि फैंस को T20 वर्ल्ड कप में सरप्राइज देखने को मिल सकता है. हार्दिक पांड्या को लेकर दिए बयान में आकाश चोपड़ा ने कहा कि उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया जा सकता है.

Next Story
Share it