खेल

Hardik Pandya Ki Jati Kya Hai: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की जाति क्या है? किसी ने दलित बताया तो किसी ने ब्राह्मण, किसी ने राजपूत तो किसी ने भूमिहार...

Hardik Pandya Ki Jati Kya Hai
x

Hardik Pandya Ki Jati Kya Hai

What is the caste Of Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की जाति क्या है?

What caste is Hardik Pandya, what is the caste of Hardik Pandya surname, Hardik Pandya Ki Jati Kya Hai: हार्दिक पांडया (Hardik Pandya) गुजरात टीम की कप्तानी में अपना जलवा कई समय से बिखेरते नजर आये थे. वही लम्बे समय से टीम इंडिया में आलराउंडर के रूप में अपना जलवा बिखेर रहे है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार्दिक पांडया (Hardik Pandya) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने सबको हिला कर रख दिया है. बॉलिंग से भी हार्दिक पांडया की बैटिंग के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, एक्टर शाहरुख़ खान से लेकर तमाम लोग उनके मुरीद हो गए. हार्दिक पांडया (Hardik Pandya) की बैटिंग देख सभी हैरान रह गए और उनकी निजी जिंदगी से जुड़े किस्से (Hardik Pandya Caste Controversy) खोजने लगे. सबसे ज्यादा हार्दिक पांडया की जाति के बारे में खोजा गया. IPL 2022 में गुजरात की तरफ से जलवा बिखेर रहे सलामी बल्लेबाज Hardik Pandya की जाति के बारे में सर्च कर रहे हैं?

Caste Of Hardik Pandya: गुजरात की जीत के बाद सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हार्दिक पांडया (Hardik Pandya) का नाम ट्रेंड होने लगा था. लोग इंटरनेट पर हार्दिक पांडया की सैलरी, ऐज, फैमली, बर्थप्लेस और उस आखिरी ओवर के हाईलाइट के बारे में सर्च करने लगे। वही सबसे ज्यादा हार्दिक पांडया की जाति के बारे में सर्च (Hardik Pandya Caste) किया गया है.

Hardik Pandya Ki Jati के अलावा गूगल में गुजरात के बल्लेबाज हार्दिक पांड्या भी सर्च किया गया है।

Hardik Pandya belongs to which caste: गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार्दिक पांडया (Hardik Pandya) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद लोगो ने गूगल में उनकी जाति के बारे में सर्च किया. किसी ने Hardik Pandya को दलित, किसी ने ब्राह्मण, किसी ने राजपूत तो किसी ने भूमिहार, किसी ने जाट, हर समाज ने अपनी-अपनी जाति से हार्दिक पांडया को जोड़ा था. मैच जिताने के कुछ ही घंटों में Hardik Pandya को 36 की 36 जातियों से जोड़ दिया गया.

हार्दिक पांड्या की जाती कौन सी है?

हार्दिक पांड्या ब्राह्मण है।

Next Story