खेल

हार्दिक पांड्या ने भरे मैदान में रोहित शर्मा को किया जलील? MI की मालकिन नीता अम्बानी के साथ हुई भरे मैदान में हरकत

हार्दिक पांड्या ने भरे मैदान में रोहित शर्मा को किया जलील? MI की मालकिन नीता अम्बानी के साथ हुई भरे मैदान में हरकत
x
: हार्दिक पांड्या के हांथो जबसे MI की कप्तानी आई है. उनका घमंड आसमान में है. हार्दिक खुद के घमंड के चलते 2 मैच अपनी टीम को हरा चुके है.

Mumbai Indians MI Captain Rohit Sharma vs Hardik Pandya IPL 2024: हार्दिक पांड्या के हांथो जबसे MI की कप्तानी आई है. उनका घमंड आसमान में है. हार्दिक खुद के घमंड के चलते 2 मैच अपनी टीम को हरा चुके है. हार्दिक पांड्या एक बेहतरीन आलराउंडर है इसमें कोई भी शक नहीं है. MI के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को MI की कप्तानी से हटाकर अचानक हार्दिक को कप्तान बनाये जाने के बाद लोग हैरान रह गए. इसका विरोध भी फैंस के द्वारा किया जा रहा है. हार्दिक के कारण रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया गया है. रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने वाले इस फ़ैसले से कोई भी खुश नहीं है. मुंबई इंडियंस का गुजरात टाइटन्स में साथ आईपीएल का नो मुक़ाबला था उसमे हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा के ऊपर अपनी मनमानी दिखाई है.

हार्दिक पांड्या ने बुमराह जैसे तगड़े गेंदबाज़ को बोलिंग नहीं दी और खुद पहला ओवर खुद कर लिया. नतीजा ये हुआ की पहले ही ओवर में अच्छी खासी पिटाई हार्दिक पांडया के हांथो हुई. यही नहीं रोहित के साथ हार्दिक पांड्या ने अच्छा बर्ताव नहीं किया और उन्हें मैदान में फ़ील्डिंग के बहाने इधर-उधर करते रहे. इस तरह हार्दिक ने कल वाले मुक़ाबले में अपने सीनियर खिलाड़ियों में साथ काफ़ी ग़लत बर्ताव किया है.

नीता अम्बानी भी हुई शिकार

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी लंबे समय से चर्चा में है. जैसा कि आप लोग जानते हैं कि नीता अंबानी ने लंबे समय से मुंबई इंडियंस के कप्तान रहे रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया है. आईपीएल 2024 सीजन की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों ही है।

मुंबई इंडियंस और सनराइज हैदराबाद के बीच मुकाबला आज मुकाबला 7:30 बजे से खेला गया था. सनराइज हैदराबाद ने हार्दिक पांड्या के टीम मुंबई इंडियंस के सामने 277 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया था. इसके जवाब में मुंबई इंडियंस जूझती रही और 246 रन बनाकर हैदराबाद के हाथों 31 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा।

इस करारी हार के बाद लोग नीता अम्बानी को भी कोसने लगे. गलत इंसान को कप्तान बनाने पर लोगो ने उन्हें कहा की रोहित को हटाकर आपको क्या मिला? आपने एक अच्छे कप्तान को हटाकर गलत कर दिया. भरे मैदान में मैच के बीच लोगो ने नीता अम्बानी के ऊपर हूटिंग की.

Next Story