खेल

Good News: Rishabh Pant बनेगे Team India के कप्तान?

Good News: Rishabh Pant बनेगे Team India के कप्तान?
x
Team India के नए कप्तान Rishabh Pant बन सकते है. इस खबर को पढ पूरी चीज़े विस्तार से जानिए!

team india, next captain, india, next, cricket, captain, ravi shastri, ipl 2022: टीम इंडिया (Team India) के हाल ही में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) है. रोहित शर्मा के कप्तान बनने के बाद टीम इंडिया के जीत का सिलसिला जारी है. इस बीच एक चौका देने वाली खबर ने सबकी हालत टाइट कर दी है. जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने खुलासा करते हुए बताया की टीम इंडिया का अगला कप्तान कौन बनेगा. चलिए जानते है की कौन बनेगा अगला कप्तान?

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने स्टार स्पोर्ट्स में इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया की अगला कप्तान कौन बनेगा. रवि शास्त्री के मुताबिक ऋषभ पंत, केएल राहुल या श्रेयस अय्यर में से कोई एक टीम इंडिया का अगला कप्तान बन सकता है. बता दें कि रोहित शर्मा कुछ सालो के लिए ही कप्तान बने है. क्योकि उनकी उम्र उनके फ्यूटर के आड़े आ रहा है.


कप्तानी के लिए फिट बैठेगा

बता दें कि ऋषभ पंत टीम इंडिया के अगले कप्तान के तौर पर बेहद फिट बैठते हैं. ऋषभ पंत को भविष्य के भारतीय कप्तान के रूप में देखा जा सकता है, क्योंकि वह उछल-कूद करने वाले, चुलबुले और खिलाड़ियों से बात करने वाले खिलाड़ी हैं. ऋषभ पंत के पास एक स्मार्ट दिमाग है.' ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए भी देखा गया है. ऋषभ पंत में कप्तान बनने के सारे गुण मौजूद हैं. ऋषभ पंत कप्तान के तौर पर वो कर सकते हैं, जो खुद धोनी ने 2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप में किया था.

Next Story