खेल

जबरा फैन ने अपने जूते पर मांग लिया MS धोनी का ऑटोग्राफ, फिर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने किया कुछ ऐसा...

फैन ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी से जूतों पर ऑटोग्राफ मांगा
x

फैन ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी से जूतों पर ऑटोग्राफ मांगा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज एमएस धोनी जहां भी जाते हैं वही छा जाते हैं. हाल ही में एक फैन ने उनसे अपने जूते पर ऑटोग्राफ लिया है.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लिए हुए 3 साल से ऊपर हो चुके हैं। बावजूद इसके फैंस की दीवानगी लगातार बनी हुई है। एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी एक फैन को उसके जूते में ऑटोग्राफ देते हुए नजर आ रहें हैं।

फैंस एमएस धोनी से कहीं भी ऑटोग्राफ मागते रहते हैं और पूर्व कप्तान भी उन्हे निराश नहीं करते। सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें फैन धोनी से अपने जूते में ऑटोग्राफ देने की रिक्वेस्ट कर रहा है। धोनी ने फैन की रिक्वेस्ट को पूरा भी किया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी पसंद की जा रही है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक फैन धोनी से अपने नीले रंग के नए जूते पर ऑटोग्राफ मांग रहा है। धोनी भी बड़े ही सहज भाव से उसकी रिक्वेस्ट को पूरा करते हैं। ऐसे में फैन को सोशल मीडिया में लोग काफी लकी फैन बता रहें हैं।

फैन ने कहा- मेरा दिन बनाने के लिए धन्यवाद

जूते में ऑटोग्राफ मिलने के बाद फैन की खुशी का ठिकाना नहीं है। उसने धोनी के साथ इस तस्वीर और वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर किया। कैप्शन में लिखा- 'मेरा दिन बनाने के लिए एमएस धोनी आपका बहुत धन्यवाद, आपने मेरे जूतों पर ऑटोग्राफ दिया।'

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story