खेल

Fact Check: विराट कोहली ने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका के साथ होटल में बिताई थी पूरी रात, वीडियो वायरल होते मचा हंगामा, जानिए सच्चाई

Fact Check: विराट कोहली ने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका के साथ होटल में बिताई थी पूरी रात, वीडियो वायरल होते मचा हंगामा, जानिए सच्चाई
x
Virat Kohli Ritika Sajdeh Affairs Fact Check: रोहित शर्मा की पत्नी रितिका का विराट कोहली के साथ अफेयर था.

Fact Check, Virat Kohli Ritika Sajdeh Affairs Fact Check: इंडियन क्रिकेट टीम के 'हिटमैन' रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और उनकी लविंग वाइफ रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने भी अपने डेटिंग पीरियड में किया था. दोनों कपल्स के किस्से कई बार हम सुनते रहते है. रोहित शर्मा और रितिका की पहली मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी। शुरुआती दिनों में रितिका, रोहित शर्मा को ज्यादा पसंद नहीं करती थीं. दूसरी तरफ, युवराज सिंह ने भी रोहित को अपनी बहन रितिका से दूरी बनाए रखने की चेतावनी दी थी. लेकिन कहते हैं न, जिन्हें एक होना होता है, वह हो ही जाते हैं. कुछ ऐसा ही रोहित शर्मा और रितिका के साथ भी हुआ था. स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर होने की वजह से रितिका की रोहित शर्मा से मुलाकात होती रहती थी. वह रोहित के क्रिकेट के कार्यक्रम को संभालती थीं। इसी वजह से दोनों की धीरे-धीरे दोस्ती होने लगी और यही दोस्ती एक दिन प्यार में बदल गई. वही सोशल मीडिया में इन दिनों से कई न्यूज़ पोर्टल द्वारा विराट कोहली और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका के संबंध के बारे में बताया जा रहा है. वायरल खबर में कहा जा रहा है की रोहित शर्मा की पत्नी रितिका विराट कोहली के साथ होटल में रह चुकी है. दोनों का अफेयर था चलिए इस बारे में हम आपको पूरी सच्चाई बताते है.


जैसा की आप जानते है की अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) आज इंडस्ट्री के हॉट एंड हैपनिंग कपल माने जाते हैं जो एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं और इनकी बेटी वामिका(vamika) के आ जाने के बाद इनकी लाइफ और भी खूबसूरत हो गई है. दोनों की पहली मुलाकात एक विज्ञापन के सिलसिले में हुई थी उस वक्त जहां विराट क्रिकेट जगत के उभरते सितारे बन चुके थे तो वहीं अनुष्का भी बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना चुकी थीं. पहली मुलाकात में अनुष्का ने विराट को खूब एटीट्यूड दिखाया लेकिन कुछ एक मुलाकातों में वो उन्हें जान गईं और उन्हें पता चला कि वो उससे काफी अलग इंसान हैं जैसा वो उनके बारे में सोचती थी. धीरे धीरे मुलाकातें बढ़ीं तो दोनों एक दूसरे के करीब आ गए.


दोनों की साथ में मौजूदगी, अनुष्का की क्रिकेट में दिलचस्पी, एयरपोर्ट से विराट कोहली का सीधे अनुष्का के घर पहुंचना ये वो तमाम हिंट थे जिससे दोनों के रिलेशनशिप में होने की ख़बरें मीडिया में खूब गूंजने लगी थीं लेकिन हर मोड़ पर दोनों डेटिंग की ख़बरों को इंकार करते रहे. आखिरकार एक मैच के दौरान हाफ सेंचुरी लगाने के बाद बल्ले से अनुष्का को फ्लाइंग किस कर विराट ने हर ख़बर पर पक्की मुहर लगा दी. और फिर विरूष्का हर जगह छा गए.



वायरल खबर के अनुसार साल 2013 में रितिका क्रिकेटर विराट कोहली के लिए काम किया करती थी। इस दौरान दोनों को एक मूवी डेट पर भी स्पॉट किया गया था। जब फोटोग्राफर्स ने रितिका को विराट के साथ देखा तब उन्होंने दोनों की कई तस्वीरें खींचना शुरु कर दिया। फोटोग्राफर्स को देखकर विराट नार्मल रहे, लेकिन रितिका थोड़ा अनकंफर्टेबल हो गई और अपना चेहरा छुपाने लगी। पहले तो उन्होंने चहरे को ढकने के लिए अपने हाथों का इस्तेमाल किया। उसके बाद रितिका ने एक अख्बार से अपना चेहरा ढका।


आपको बता दे की सोशल मीडिया में वायरल हो रही ये खबर पूरी तरह फ़र्ज़ी है. न ही दोनों कभी किसी होटल में गए और न ही दोनों का अफेयर था. अपने व्यूज बढ़ाने के लिए कई लोग किसी को भी किसी से भी जोड़कर बदनाम करते है. वही फोटो को भी एडिट कर गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया है.

Next Story