खेल

हार्दिक पांड्या को Mumbai Indians कप्तान बनाए जाने के कारण सूर्यकुमार यादव समेत ये 5 खिलाड़ी टीम को कह सकते है अलविदा?

हार्दिक पांड्या को Mumbai Indians कप्तान बनाए जाने के कारण सूर्यकुमार यादव समेत ये 5 खिलाड़ी टीम को कह सकते है अलविदा?
x
Hardik Pandya Mumbai Indians: 2024 के आईपीएल में मुंबई इंडियंस के द्वारा हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान घोषित किया गया है.

Hardik Pandya Mumbai Indians: जैसा कि आप लोग जानते हैं कि 2024 के आईपीएल में मुंबई इंडियंस के द्वारा हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान घोषित किया गया है और रोहित शर्मा को इस बार मुंबई इंडियंस टीम में शामिल नहीं किया गया है जिसके कारण मुंबई इंडियंस टीम के पास कई ऐसे खिलाड़ी हैं। जो मुंबई इंडियन टीम को अलविदा कह सकते हैं यानी वह मुंबई इंडियन टीम की तरफ से आईपीएल का मैच नहीं खेलेंगे अगर आप भी उनके नाम जाना चाहते हैं तो आर्टिकल पर बने रहे हैं आई जानते हैं-

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा आप पांच बार मुंबई इंडियंस के कप्तान बन चुके हैं और उनके द्वारा आप मूवी इंडियन को आईपीएल का खिताब भी जिताया गया लेकिन इस बार उनकी जगह हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बन गया है जिसके कारण रोहित शर्मा नाखुश है और अगले साल के सीजन में शायद हुआ मुंबई इंडियन टीम को अलविदा।

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव एक आक्रमांक T20 बल्लेबाज है लेकिन जब से मुंबई इंडियंस का कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया गया है तब सेवा टीम मैनेजमेंट से काफी नाखुश चल रहे हैं और ऐसी खबरें आ रही है कि 2024 सीजन के बाद शहीद हुआ मुंबई इंडियंस टीम को अलविदा कह दे

जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह अभी रोहित शर्मा को कप्तानी हटाए जाने से नाखुश है और ऐसे में खबरें आ रही है कि वह मुंबई इंडियंस टीम को अगले सीजन में अलविदा कह सकते हैं.

इशान किशन

इशान किशन रोहित शर्मा के काफी करीबी माने जाते हैं ऐसे में मुंबई यूनिवर्सिटी में उनकी रोहित शर्मा से अच्छी खातिर बॉन्डिंग हो गई थी लेकिन जब से हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया गया है वह काफी नाखुश है ऐसे में लगता है कि अगले सीजन में ईशान किशन भी मुंबई इंडियंस को अभी तक कह सकते हैं.

तिलक वर्मा

तिलक वर्मा किसी पहचान के मोहताज नहीं है एक बढ़ाते हुए युवा बल्लेबाज है ऐसे में वह भी मुंबई इंडियंस को अलविदा कह सकते हैं क्योंकि रोहित शर्मा को कप्तानी कैसे हटाए जाने के कारण वह काफी नाखुश हैं.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story