खेल

Dream11 Winner: MI vs RCB के मैच में श्री कृष्ण का भक्त बना 2 करोड़ का मालिक, बुमराह और ईशान किशन को बनाया था कप्तान और उपकप्तान

Dream11 Winner: MI vs RCB के मैच में श्री कृष्ण का भक्त बना 2 करोड़ का मालिक, बुमराह और ईशान किशन को बनाया था कप्तान और उपकप्तान
x
Dream11 Winner MI vs RCB: IPL 2024 का 25वां मुकाबला आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

Dream11 Winner Mumbai Indians vs Royal Challengers Bengaluru, MI vs RCB Dream 11 Winner: IPL 2024 का 25वां मुकाबला आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मैच में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को जीतने के लिए 197 रनों का टारगेट दिया है। जिसे मुंबई इंडियंस ने 15.3 ओवर में ही चेज कर लिया। मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और रोहित शर्मा ने कमाल की बल्लेबाजी की। हार्दिक पांड्या ने छक्का लगाकर मुंबई को जीत दिलाई है।

आरसीबी के बल्लेबाजों ने किया बढ़िया प्रदर्शन

आरसीबी की टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस को 197 रनों का लक्ष्य दिया। टीम की ओर से कप्तान डु प्लेसिस ने सबसे ज्यादा 61 रनों की पारी खेली। वहीं उनके साथ- साथ रजत पाटीदार ने 50 और दिनेश कार्तिक ने 53 रनों की पारी खेल टीम में अपना योगदान दिया।

मुंबई इंडियंस को लगातार दूसरी जीत

मुंबई इंडिंयस को इस सीजन की दूसरी जीत मिल गई है। इस मुकाबले को जीतने के बाद टीम पॉइंटस टेबल पर सातवें स्थान पर पहुंची, वहीं आरसीबी इस मुकाबले को हारकर नौंवें स्थान पर है।

कौन बना करोड़पती

जैसा कि आपको पता है कि अभी dream11 का नियम चेंज हो चुका है, अभी कुछ दिनों पहले जो पहले रैंक पर आता था उसको 4 करोड रुपए का इनाम मिलता था. लेकिन अब ये पैसा बंट जाता है. लेकिन RCB vs MI के मैच में 2 लोगो के सेम पॉइंट होने के चलते दोनों युवको को 1.5 करोड़ की राशि मिली। बताते चले की दोनों के 1010 पॉइंट थे. एक युवक कर्नाटक का तो दूसरा त्रिपुरा का बताया जा रहा है.

Dream11 Team RCB vs MI

जसप्रीत बुमराह ने कप्तान के पद पर 314 पॉइंट तथा ईशान किशन उप कप्तान के पद पर 180 पॉइंट दिया, तब जाकर इस युवक का 1010 पॉइंट आया. ऐसे में दोनों युवक करोड़पति बन गए.

Next Story