खेल

Dream 11: 50 रूपए लगाकर युवक ने जीता 1.20 करोड़ का इनाम, हड़कंप

Dream 11: 50 रूपए लगाकर युवक ने जीता 1.20 करोड़ का इनाम, हड़कंप
x

dream11

Dream 11 ने चमकाई कृष्णपाल सोलंकी की किस्मत.

खंडवा : आईपीएल 2021 (IPL 2021) में क्रिकेटरों की चांदी होने के साथ-साथ अब आम व्यक्ति भी करोड़पति बन रहा है. बता दे की युवक मध्यप्रदेश के खंडवा जिले का रहने वाला है. युवक ने न मैदान में छक्के लगाए न चौके, बल्कि घर बैठे वो रातोरात करोड़पति बन गया. तो देख लो भाई इसे कहते है फाडू किस्मत .

जानकारी के मुताबिक हम जिस किस्मत के धनवान व्यक्ति की बात कर रहे है उनका नाम है कृष्णपाल सोलंकी (Krishnapal Solanki) जो खंडवा जिले के फतेहपुर के निवासी है. बता दे की कृष्णपाल जवार के सामुदायिक केंद्र में डाटा ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है.

बता दे की कृष्णपाल सोलंकी (Krishnapal Solanki) से वहां के स्टाफ काफी परेशान रहते है क्योकि वो काम के समय भी ऑनलाइन गेम खेलते रहते है. कृष्णपाल के गेम खेलने के शौक ही उन्हें करोड़पति बना देगा वो खुद नहीं जानते थे.


कृष्णपाल ने ड्रीम 11 (Dream 11) ऐप डाउनलोड किया और उसमे खुद की टीम बनाई फिर क्या था उनके द्वारा बनाई गई टीम नंबर वन बन गई और देखते ही देखते वो 1.20 करोड़ रूपए के मालिक बन गए. कृष्णपाल ने बताया की उन्होंने मात्र 50 रूपए लगाए थे.

कृष्णपाल ने कहा की मैच में जीते पैसे से वो बिजनेस करेगा. साथ ही वो 10 लाख रूपए मंदिर को चंदा देगा. तो भाई लोग कभी भी किसी की भी किस्मत चमक सकती है. ऐसे में आप भी मेहनत करते रहे. एक न एक दिन किस्मत आपकी चमक उठेगी.


Next Story