खेल

CSK ने इस बड़े खिलाडी को किया बाहर, मचा हड़कंप

Shashank Dwivedi
26 Nov 2021 7:27 AM GMT
CSK ने इस बड़े खिलाडी को किया बाहर, मचा हड़कंप
x

MS_DHONI

MS Dhoni ने इंटरनेशनल मैच से सन्यास ले लिया था.

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 में दमदार खेल दिखाकर सीएसके (CSK) ने अपने नाम खिताब किया. बता दे की CSK ने केकेआर (KKR) को 27 रनों से मात दिया था और ख़िताब अपने नाम किया . महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अगले सीजन में भी कप्तानी करने वाले है और टीम में पूरा बदलाव होने की संभावना है. बता दे की अगली लिस्ट में महेंद्र सिंह धोनी के करीब रहे प्लेयर का नाम नहीं है.

धोनी के अलावा ये टीम स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और युवा ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ को भी रिटेन करने का फैसला किया है. इसके अलावा मोइन अली से इस वक्त बातचीत चल रही हैं. हैरान करने वाली खबर ये है कि सीएसके सुरेश रैना को रिटेन नहीं करेगी. ये खबर इसलिए सभी को चौंका रही क्योंकि रैना को धोनी का सबसे खास खिलाड़ी माना जाता है और कप्तान के साथ किसी खिलाड़ी का अच्छा संबंध माना जाता है तो सिर्फ रैना का. ऐसे में उन्हें बाहर करने पर सभी सीएसके फैंस को झटका लगा है.

सुरेश रैना ने भी धोनी के साथ इंटरनेशनल मैच को बाए-बाएं बोला था. सुरेश रैना सीजन खत्म होते ही आईपीएल से भी संन्यास की घोषणा कर सकते हैं. जिस तरह की फॉर्म रैना ने इस पूरे ही सीजन दिखाई है उससे एक बात तो लगभग साफ नजर आ रही है कि उन्हें अगले साल कोई भी टीम खरीदने का इंटरेस्ट नहीं दिखाएगी. ऐसे में उनका आईपीएल करियर खत्म होने की ओर बढ़ रहा है.

मोइन अली अगर चेन्नई के साथ कॉन्ट्रैक्ट नहीं करते हैं तो इंग्लैंड के ही एक दूसरे ऑलराउंडर सैम कुरेन को रिटेन किया जा सकता है. हालांकि इसे लेकर अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स ने कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है. बता दें कि 30 नवंबर तक IPL टीमों को रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपनी है.

Next Story
Share it