खेल

Cricketer Deepak Death News: आक्रामक क्रिकेटर दीपक का निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर

Cricketer Deepak Death News: आक्रामक क्रिकेटर दीपक का निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर
x
क्रिकेट टूर्नामेंट में मैदान के बाहर बैठे बल्लेबाज दीपक अपनी बल्लेबाज़ी का इंतज़ार कर रहा था, तभी अचानक उसके सीने में तेज़ दर्द हुआ.

Cricketer Deepak Khandekar Death News, Cricketer Deepak Khandekar Ki Maut: मध्य प्रदेश के गुना जिले के फतेहगढ़ इलाके में क्रिकेट मैच के दौरान अपनी बारी का इंतज़ार करते समय एक युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। क्रिकेट टूर्नामेंट में मैदान के बाहर बैठे बल्लेबाज दीपक खांडेकर अपनी बल्लेबाज़ी का इंतज़ार कर रहा था, तभी अचानक उसके सीने में तेज़ दर्द हुआ. उसके दोस्त उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. दीपक की उम्र 30 वर्ष थी. डॉक्टरों के मुताबिक, दीपक को दिल का दौरा पड़ा था, लेकिन कार्डियक अरेस्ट के कारण सब कुछ अचानक ही खत्म हो गया.

दीपक की शादी दो महीने पहले ही गुना कैंट में हुई थी. शारीरिक तौर पर वह एकदम फिट था. वह अच्छा क्रिकेट खिलाड़ी था. एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था. उसके पिता खेती किसानी से जुड़े हैं. क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने के लिए दीपक फतेहगढ़ आया था.


दीपक की मौत परिवार और दोस्तों के लिए किसी गहरे सदमे से कम नहीं है। कोविड के बाद रहस्यमयी हार्ट अटैक से हो रहीं मौतों को लेकर अक्सर दावा किया जाता है कि अनियमित दिनचर्या और अव्यवस्थित जीवनशैली इसके लिए जिम्मेदार है। दीपक जैसे स्पोर्ट्समैन की मौत कई सवाल खड़े करती है।

Next Story