खेल

Team India में आई दरार ? Virat Kohli ने एक सीनियर क्रिकेटर के साथ किया कुछ ऐसा की मचा हड़कंप..

Team India में आई दरार ? Virat Kohli ने एक सीनियर क्रिकेटर के साथ किया कुछ ऐसा की मचा हड़कंप..
x

VIRAT KOHLI

विराट कोहली इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे है.

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था. बता दे की विराट कोहली ने कहा था की वो अब कप्तानी नहीं करना चाहते है. बल्कि अपने बल्लेबाजी में ध्यान देना चाहते है. इस बीच उन्होंने कहा की वो टी20 वर्ल्ड कप (T20 world cup) के बाद कप्तानी छोड़ देंगे. जानकारी के मुताबिक अभी हाल ही में एक सीनियर क्रिकेटर ने विराट कोहली की शिकायत बीसीसीआई (BCCI) से की है.

सूत्रों के मुताबिक विराट कोहली ने खुद कप्तानी छोड़ने का फैसला नहीं किया है. अंदर से खबर आई है की उनके खिलाफ तेजी से बगावत शुरू हो गई थी. जिसके कारण विराट को कप्तानी छोड़ने का फैसला करना पड़ा. खबरों के मुताबिक इंग्लैंड दौरे के दौरान कई सीनियर खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली के बर्ताव को लेकर नाराज थे. वही एक खिलाड़ी ने BCCI से विराट की शिकायत की है.

खिलाडी ने दर्ज शिकायत में बताया की विराट कोहली उन्हें नजरअंदाज कर रहे है. खैर इस खिलाड़ी के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है की ये खिलाडी कौन है जिसने विराट की शिकायत की है.

बीसीसीआई के सूत्र ने कहा था, 'कोहली नियंत्रण खो रहे हैं. उन्होंने सम्मान खो दिया है और कुछ खिलाड़ियों को उनका रवैया पसंद नहीं आ रहा है. सूत्रों के मुताबिक विराट अपने फॉर्म से बाहर आ गए है जिसके कारण उनका रवैया बदलता जा रहा है.

सूत्र ने आगे कहा, 'विराट समझते हैं कि वह अब पहले जैसे फॉर्म में नहीं हैं. जिसके कारण उनकी पकड़ थोड़ी कम हुई है. अब उनकी हर हरकत पर सवाल उठाया जाएगा.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story