खेल

कन्फर्म! Shubman Gill ही बनेगे Sachin Tendulkar के दामाद? मुंबई के इस होटल में होंगे Sara Tendulkar से 7 फेरे

Sara Tendulkar and Shubman Gill
x

Sara Tendulkar and Shubman Gill

सचिन की तरह उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी की भी फैंस फॉलोविंग किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है.

देश के महान पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar ) अक्सर सुर्खियों में रहते है. आपको बता दे की सचिन की तरह उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी की भी फैंस फॉलोविंग किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. बताते चले की इन दिनों सारा तेंदुलकर चर्चो में छाई हुई है. दरअसल कई सालो से सारा तेंदुलकर और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill ) के अफेयर की चर्चा तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. अभी हाल ही में शुभमन गिल के शानदार प्रदर्शन ने सभी को चौका दिया। यहां तक की अब लड़किया शुभमन गिल को प्रपोज करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

दरअसल अभी हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ शुभमन गिल ने नाबाद 125 रनो की पारी खेली थी. जिसके बाद से शुभमन की मांग और तेजी से बढ़ती जा रही है.


शुभमन गिल (Shubman Gill ) के शतक मारने के बाद कई फैंस ये कहते नजर आ रहे है की अब शुभमन का सचिन तेंदुलकर का दामाद बनना तय है. वही कुछ फैंस सारा अली खान से क्रिकेटर का नाम जोड़ रहे है.

वही एक यूजर्स ने ये भी कह डाला की सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की शादी की तैयारी हो रही है. और जल्द ही दोनों मुंबई के बड़े होटल में 7 फेरे लेने वाले है. खैर यूजर्स एक दूसरे को साथ में देखना चाहते है जिससे तरह तरह के कमेंट सोशल मीडिया में वायरल करते रहते है.

Next Story