खेल

Rohit Sharma से छिनेगी कप्तानी, ये 3 खिलाडी बन सकते है कप्तान, फटाफट जाने A TO Z...पूरा मामला

Rohit Sharma Test Captaincy
x

Rohit Sharma Test Captaincy

Rohit Sharma Test Captaincy: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया के कप्तान होने के साथ-साथ धुरंधर बल्लेबाज भी है.

Who will be the Test captain of Team India: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया के कप्तान होने के साथ-साथ धुरंधर बल्लेबाज भी है. बताते चले की यहाँ वनडे नहीं टेस्ट कप्तानी की बात हो रही है. जैसा की आप जानते है की लंबे समय तक टेस्ट कप्तानी करना नामुम्कीम सा है. ऐसे में BCCI इन 3 में से किसी एक को कप्तान बनाया जा सकता है.

बताते चले की रोहित शर्मा के अंदर अब भारत के टेस्ट कप्तान की जिम्मेदारी का बोझ उठाने का दमखम नजर नहीं आता, ऐसे में जल्द ही BCCI भारत के नए टेस्ट कप्तान को चुन सकती है. इन 3 खिलाड़ियों को चुना जा सकता है टीम इंडिया के अगले टेस्ट कप्तान.

1. शुभमन गिल

युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल ने नवीजीलैंड के खिलाफ धुंएदार 200 रनो की पारी खेली है. ऐसे में 23 साल के शुभमन गिल को ओपनिंग के साथ भारत के टेस्ट कप्तान की जिम्मेदारी भी दी जा सकती है.

2. श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर की बात करे तो टीम इंडिया के टैलेंटेड मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज होने के नाते BCCI उन्हें भारत के अगले टेस्ट कप्तान बनने के लिए आमंत्रित कर सकती है.

3. ऋषभ पंत

ऋषभ पंत तो अभी घायल है लेकिन आगे आने वाले समय में इस जाबाज ऋषभ पंत के बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें भारत का अगला टेस्ट कप्तान बनाया जा सकता है.

Next Story