खेल

Breaking News: ईशान किशन ने Shubman Gill को जड़ा थप्पड़? इस बात को लेकर हुआ विवाद

Breaking News: ईशान किशन ने Shubman Gill को जड़ा थप्पड़? इस बात को लेकर हुआ विवाद
x
Ishan Kishan Slapped Shubman Gill: इन दिनों देश में हर जगह क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की बात हो रही है.

Shubman Gill Slapped, Ishan Kishan Slapped Shubman Gill: इन दिनों देश में हर जगह क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की बात हो रही है. आपको बता दे की न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने टी20 सीरीज के आखिरी मुक़ाबले में भारत ने 168 रन से जीत दर्ज़ की. इस मैच में टीम के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार शतक लगाया। उन्होंने 126 रनों की नाबाद पारी खेली. वही जहां टीम ख़ुशी मना रही थी. वही से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने तबाही मचा कर रख दी है.

Ishan Kishan Slapped Shubman Gill दरअसल इस पारी के बाद शुभमन गिल, युजवेंद्र चहल और ईशान किशन का एक वीडियो सोशल मीडिया के ज़रिए वायरल हो रहा है जिसमे तीनो कुछ हरकते करते दिखाई दे रहे है.

Ishan Kishan Slapped Shubman Gill बताते चले की वायरल वीडियो में ईशान किशन शुभमन गिल को थप्पड़ मारते और जूतों के साथ उनके बेड पर कूदते नजर आ रहे हैं. शुभमन ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है. इसके कैप्शन में गिल ने लिखा, 'रोडीज रीलोडेड के अपने फेवरेट मूमेंट को रीक्रिएट किया'.

Ishan Kishan Slapped Shubman Gill वीडियो में ईशान कहते नजर आ रहे हैं कि आपमें पैशन और इंटेनसिटी होनी चाहिए. शुभमन जवाब में कहते हैं कि उनमें पैशन और इंटेनसिटी है. बाद में ईशान किशन जूते पहनकर ही शुभमन के ऊपर से कूदते हैं और बेड पर चढ़ जाते हैं. जब वह वापस लौटते हैं तो खुद को चांटा मारने के लिए कहते हैं. इतना ही नहीं वह खुद भी शुभमन को थप्पड़ मार देते हैं. वीडियो में युजवेंद्र चहल फुल मस्ती करते दिख रहे हैं.


Ishan Kishan Slapped Shubman Gill तीनों का यह वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक 4 लाख से ज़्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं करीब 7 हज़ार लोग कमेंट अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं.

Next Story