खेल

King Kohli के करियर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, यकीन मानिए खबर पढ़ उछल पड़ेंगे आप

King Kohli
x

King Kohli

King Kohli के करियर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी हुई है. जिसमे साफ़ तौर पर कहा जा रहा है की विराट का समय बदलने वाला है.

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. कभी अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर तो कभी क्रिकेट की दुनिया को लेकर विराट का नाम छाया रहता है. रनो के भूखे विराट को इंडिया टीम का King Kohli कहा जाता है. बता दे की इन दिनों इंग्लैंड दौरा चल रहा है. जिसमे विराट कोहली ब्रेक लेकर आराम कर रहे है. अभी हाल ही में पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक खबर सामने आ रही है. जिसे पढ़कर आप उछल पड़ेंगे आप.

King Kohli अभी हाल ही में पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया किंग कोहली को लेकर एक बड़ी भविष्वाणी कर दी है. एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए दानिश कनेरिया ने कहा की आने वाले एशिया कप टी20 टूर्नामेंट से विराट कोहली और भी खतरनाक होने वाले है. कनेरिया ने आगे कहा की मै भविष्वाणी करता हूँ की एशिया कप कोहली के करियर में बड़ा बदलाव करेगा.


King Kohli पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा की हालांकि कई क्रिकेटर टीम के लिए बोझ है. इसके पहले कई और लोगो ने भी विराट कोहली को टीम में बोझ कहा था. दानिश कनेरिया ने आगे कहा की कोहली रनो के भूखे है. और उन्हें और रनो की तलाश है. ऐसे में आने वाले समय में उन्हें कोई नहीं रोक पायेगा. अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग से लोगो का दिल जीतेंगे.

King Kohli कनेरिया ने पूर्व भारतीय कप्तान King Kohli को लेकर कहा है की उन्हें अब नंबर 3 में नहीं बल्कि नंबर 4 पर खेलना चाहिए. साथ ही कहा की विराट कोहली इस नंबर में जरूर सफल होंगे.

Next Story