खेल

BIG NEWS : Ravi Shastri की हो सकती है छुट्टी, ये 4 दिग्गज बन सकते है Team India के कोच

Aaryan Dwivedi
6 July 2021 10:16 AM GMT
BIG NEWS : Ravi Shastri की हो सकती है छुट्टी, ये 4 दिग्गज बन सकते है Team India के कोच
x
BIG NEWS: Ravi Shastri may be on leave, these 4 legends can become the coach of Team India Team India's 4 new coaches : कोरोना संक्रमण थमने के बाद अब टीम इंडिया में बदलाव की तैयारी शुरू हो गई है. बता दे की हाल ही में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हांथो टीम इंडिया को मिली करारी हार ने देश को शर्मसार कर दिया है. बता दे की टीम इंडिया के हारने का पूरा आरोप कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के ऊपर लगा है. 

BIG NEWS: Ravi Shastri may be on leave, these 4 legends can become the coach of Team India

Team India's 4 new coaches : कोरोना संक्रमण थमने के बाद अब टीम इंडिया में बदलाव की तैयारी शुरू हो गई है. बता दे की हाल ही में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हांथो टीम इंडिया को मिली करारी हार ने देश को शर्मसार कर दिया है. बता दे की टीम इंडिया के हारने का पूरा आरोप कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के ऊपर लगा है.

जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया (Team India) ने लगातार 5 ICC टूर्नामेंट हारे है. इसमें से रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के रहते 5 टूर्नामेंट इंडिया टीम हारे ऐसे में पूरा आरोप रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के ऊपर लग रहा है. बता दे की आने वाले मैचों में अगर इंडिया टीम जीतने में नाकाम रहती है तो निश्चित तौर पर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का बाहर होना तय है.

ये 4 बन सकते है टीम इंडिया के नए कोच

-राहुल द्रविड़

-माइक हेसन

-टॉम मूडी

-वीरेंद्र सहवाग

शास्त्री के पहले इन्हे बनाया गया था कोच

बता दे की रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के पहले अनिल कुंबले (Anil Kumble) टीम इंडिया के कोच थे. लेकिन अनिल कुंबले (Anil Kumble) के कोच रहते भारत ने कई मैच हारे थे. ऐसे में रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को टीम इंडिया की कमान दी गई थी.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story