खेल

BIG NEWS: T20 वर्ल्ड कप के पहले कोहली और पंत की हुई भयंकर लड़ाई, हड़कंप

Shashank Dwivedi
16 Oct 2021 5:12 AM GMT
BIG NEWS: T20 वर्ल्ड कप के पहले कोहली और पंत की हुई भयंकर लड़ाई, हड़कंप
x

VIRAT_KOHLI_RISHBH_PANT

टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने को केवल 2 दिन ही बचे है.

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने को केवल 2 दिन ही बचे है. बता दे की वर्ल्डकप यूएई में खेला जायेगा. इस बीच विराट कोहली और ऋषभ पंत के बीच बहस की खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक ये बहस वीडियो कॉल के जरिए हुई है.

पंत बने मजाक

बता दे की भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वर्ल्डकप की तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच वीडियो साल के जरिये ऋषभ पंत को चिढ़ाते हुए नजर आ रहे है. कोहली कहते है की अब हमारे पास महेंद्र सिंह धोनी जैसा विकेटकीपर नहीं है जो छक्का लगाकर वर्ल्ड कप जीता सके.

पंत ने कहा ये

कोहली ऋषभ पंत से कहते नजर आ रहे है की हमे छक्के लगाने होंगे तभी हम मैच जीतेंगे इस बीच ऋषभ ने जबाव देते हुए कहा, 'भईया आप चिंता मत कीजिए मैं हर रोज प्रैक्टिस कर रहा हूं. ये मत भूलिए कि भारत के एक विकेटकीपर ने ही छक्का लगाकर मैच जिताया था.

T20 World Cup 2021, t20 world cup, Virat Kohli, Rishabh Pant, virat kohli, rishabh pant, IPL 2021, ipl 2021, Indian Premier League, virat and pant


याद आए धोनी

विराट कोहली आगे कहते है भारत को धोनी जैसा विकेटकीपर नहीं मिला न लगता है मिलेगा. भारत को 18 अक्टूबर और 20 अक्टूबर को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलने है जिसके बाद भारत 24 अक्टूबर को अपनी टी20 विश्व कप की अभियान को पाकिस्तान के खिलाफ शुरु करेगा.

बता दें कि वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में हो रही है. टीम इंडिया पाकिस्तान को मात देकर ये मैच जीतना चाहेगी. बता दें कि आज तक कभी भी पाकिस्तान की टीम भारत को वर्ल्ड कप मैचों में नहीं हरा पाई है.

Next Story
Share it