खेल

Rinku Singh को लेकर आ गई बड़ी खुशखबरी, घर में हुई पैसो की बरसात, बांटी जा रही मिठाइयां

Rinku Singh को लेकर आ गई बड़ी खुशखबरी, घर में हुई पैसो की बरसात, बांटी जा रही मिठाइयां
x
रिंकू सिंह (cricketer Rinku Singh) भारतीय टीम एक आक्रामक बल्लेबाज रूप में जाने जाते है. रिंकू सिंह ने IPL 2023 में ताबड़तोड़ बैटिंग करके सबकी बोलती बंद कर दी थी.

Rinku Singh, Latest News: रिंकू सिंह (cricketer Rinku Singh) भारतीय टीम एक आक्रामक बल्लेबाज रूप में जाने जाते है. रिंकू सिंह ने IPL 2023 में ताबड़तोड़ बैटिंग करके सबकी बोलती बंद कर दी थी. आईपीएल में KKR की ओर से खेलते हुए Rinku Singh ने रनो की बौछार कर दी थी. यही नहीं 20-20 में भी अच्छी खासी बैटिंग की थी. इन दिनों रिंकू सिंह की किस्मत के सितारे आसमान छू रहे है. हाल ही में एक खबर ने रिंकू सिंह के परिवार और फैंस को खुश कर दिया है. दरअसल रिंकू सिंह के ऊपर BCCI ने पैसो की बौछार कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक BCCI ने रिंकू सिंह से एक साल का करार किया है। उन्हें एनुअल प्लेयर रिटेनरशिप 2023-24 की 30 सदस्यीय टीम में जगह मिली है। रिंकू भारत की ओर से टी 20 व वनडे मैच खेल चुके हैं। यह करार उनके टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण की राह बनाएगा। रिंकू सिंह टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं।

बीसीसीआई ने अपनी नई कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में रिंकू सिंह को ग्रेड सी में जगह दी है। रिंकू सिंह के अलावा सी ग्रेड कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में और भी कई खिलाड़ी शामिल है। ग्रेड सी में आने वाले खिलाड़ियों को सालाना एक करोड रुपये सैलरी बीसीसीआई की ओर से दिए जाएंगे।

आईपीएल के एक सीजन के लिए रिंकू सिंह को महज 55 लाख रुपए मिलते हैं। शाहरुख खान की टीम केकेआर के लिए रिंकू सिंह ने कमाल का प्रदर्शन किया है।

Next Story