खेल

Big News: Anushka Sharma और Virat Kohli के बीच आई दूरियां?

Big News: Anushka Sharma और Virat Kohli के बीच आई दूरियां?
x

virat_anushka

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. वही विराट कोहली भी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 world cup 2021) में हिस्सा लेकर यूएई में मौजूद है. इस बीच अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली की तस्वीर वायरल की है. इस तस्वीर में दोनों इ बीच दूरिया नजर आ रही है लेकिन प्यार में कोई कमी नहीं हो रही है. बता दे की अनुष्का शर्मा यूएई पहुंच चुकी है लेकिन कोरोना गाइडलाइन के चलते अपने पति विराट से दूर है.

बता दे की दूर होने के बाद भी दोनों का प्यार कम नहीं हो रहा है. ये तस्वीर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के द्वारा ली गई है. अनुष्का ने दो तस्वीर वायरल की है जिसमे विराट बालकनी में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीरों में वो एक गार्डन में हैं.


Anushka Sharma) ने कैप्शन में लिखा कि, 'इन दो कैप्शन के बीच चयन नहीं कर सका – बायो बबल लाइफ क्वारंटीन टाइम दिल को प्यार और प्यार बनाता है #ओह, आप समझ गए!'


इन तस्वीरों को फैन्स ने खूब पसंद किया है इसके साथ ही विरुष्का की तस्वीरों पर ढेर सारे कमेंट्स भी किए हैं. इसके साथ रणवीर सिंह ने भी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने लिखा, "क्या, यार". वहीं फैशन डिजाइनर अनीता श्रॉफ अदजानिया ने लिखा, "अवे". साथ ही साथ टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने लिखा, "आई फील यू".

Next Story