खेल

Big News: धोनी को जल्द हो सकती है जेल, कुछ लोगो के साथ मिलकर किया लाखो का फ्रॉड, सामने आई अपडेट

Big News: धोनी को जल्द हो सकती है जेल, कुछ लोगो के साथ मिलकर किया लाखो का फ्रॉड, सामने आई अपडेट
x
धोनी को जल्द हो सकती है जेल, कुछ लोगो के साथ मिलकर किया लाखो का फ्रॉड, सामने आई अपडेट! Dhoni may soon be jailed, fraud of millions with some people, update surfaced

महेंद्र सिंह धोनी एक बेहद शानदार क्रिकेटर है. चेन्नई सुपर किंग को कई दफा ट्राफी दिलाने वाले MS Dhoni को पूरी दुनिया जानती है. धोनी ने बेहद कम समय में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. धोनी को भारत ही नहीं अन्य देशो में भी पूजा जाता हाउ. धोनी अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. हाल ही में एक चौका देने वाले खबर सामने आ रही है. जिसमे धोनी के ऊपर कुछ लोगो के साथ मिलकर धोखधड़ी करने का आरोप लगा गए. धोनी के ऊपर केस दर्ज कर लिया गया है और मामले को कोर्ट में भेज दिया गया है. इस लेख में जानते है क्या है मुद्दा..

इस शख्स की वजह से कर सकती है धोनी को पुलिस अंदर

Mahendra Singh Dhoni को लेकर एक खबर सामने आ रही है की धोनी को जल्द ही पुलिस अंदर कर सकती है. अब महेंद्र सिंह धोनी को स्टेशन के चक्कर भी लगाने पड़ सकते है ऐसा इसलिए क्योंकि धोनी के खिलाफ कोर्ट में एक शख्स ने मामला दर्ज करवा है जिसमें उसका कहना है कि धोनी ने उसके साथ लाखो रुपये की गड़बड़ करी है. यह मामला बिहार के कोर्ट में दर्ज हुआ है.

अब लगाने पड़ेंगे कोर्ट कचहरी के चक्कर

बता दे की धोनी के खिलाफ एक नीरज नाम शक्स ने लाखों रुपये की गड़बड़ करने की वजह से कोर्ट में मामला दर्ज करवा दिया है. हुआ कुछ ऐसा की नीरज ने धोनी की कंपनी न्यू ग्लोबल उपजवर्धक लिमिटेड कंपनी से लाखो रुपए का फ़र्टिलाइज़र लिया था जिसके बाद नीरज की धोनी की कंपनी से नही बनी तो उन्होंने वापिस धोनी की इस कंपनी को फ़र्टिलाइज़र बेच दिया 30 लाख रुपए में लेकिन धोनी की कंपनी में जो 30 लाख का चेक दिया था उसे बाउंस करवा दिया और इसी के तहत नीरज ने मामला दर्ज करवाया और धोनी तो इस कंपनी के चैयरमेन है और इनके साथ-साथ ओर भी कई लोगो को इस शख्स ने कोर्ट में घसीटा है. यही कारण है कि मीडिया में इस समय हर जगह धोनी की ही बाते हो रही है.

Next Story