खेल

नीता अंबानी को बड़ा झटका, आईपीएल में जिस खिलाडी के ऊपर लगे थे 15 करोड़ के दांव, वो हॉस्पिटल में हुआ एडमिट

नीता अंबानी को बड़ा झटका, आईपीएल में जिस खिलाडी के ऊपर लगे थे 15 करोड़ के दांव, वो हॉस्पिटल में हुआ एडमिट
x
ईशान किशन इन दिनों अस्पताल में भर्ती है.

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) नामी बिज़नेस है. पूरे दुनिया में नीता अंबानी के चर्चे होते है. नीता अंबानी अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. नीता अंबानी अपने शौक के चलते हमेशा चर्चे में रहती है. नीता की खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फीकी लगती है. हाल ही में नीता अंबानी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. बता दे की नीता और अनिल को करोड़ो रुपये का नुकसान हो सकता है. चलिए जानते है ऐसा क्या हुआ है.


हुआ करोड़ो का नुकसान

बता दे हाल ही में IPL के लिए खिलाड़ियों की नीलामी हुई है. आपको पता है की हर नीलामी में नीता अंबानी जरूर बैठती है. जानकारी के मुताबिक नीता अंबानी को करोड़ो रुपए का नुकसान ही सकता है. नीता अंबानी ने जिस खिलाडी पर करोड़ो रूपए का दाव खेला है उनकी हालत बेहद नाजुक है और वह भर्ती भी है. IPL 2022 के ऑक्शन में नीता अंबानी और उनकी टीम मुम्बई इंडियंस ने एक खिलाड़ी पर करोड़ो रुपए का दावा लगाया है.


हम जिस खिलाडी के बारे में बात कर रहे है वो है ईशान किशन. बता दे की ईशान की हालत बेहद गंभीर बताई जा रहे है. बोला जा रहा है ईशान किशन शायद अगले कुछ समय तक खेल नही पाए पाएंगे.

आपको बता दे कि भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दुसरे मुकाबले में ईशान किशन के 140 किलोमीटर प्रति घण्टे की भी ज्यादा की रफ्तार से गेंद आकर उनके हेलमेट पर ली थी जिसके चलते उन्हें एडमिट या बोल सकते भर्ती करवाया गया है.

Next Story