खेल

T20 WC 2022: इंडिया Vs पाकिस्तान मैच को लेकर बुरी खबर आई है, शायद 23 अक्टूबर को IND Vs PAK न हो

T20 WC 2022: इंडिया Vs पाकिस्तान मैच को लेकर बुरी खबर आई है, शायद 23 अक्टूबर को IND Vs PAK न हो
x
वेदर फोरकास्ट के अनुसार जहां इंडिया Vs पाकिस्तान का मैच होना है वहां भयंकर बारिश हो सकती है

IND Vs PAK Weather Forecast: T20 WC 2022 में जिस मैच का हर क्रिकेट फैन को इंतज़ार है उस मैच में पानी फिरने वाला है. मतलब हो सकता है कि अब India Vs Pakistan के बीच मैच न खेला जाए. इसमें ICC की कोई गलती नहीं है बल्कि समस्या है बारिश की. 23 अक्टूबर को इंडिया Vs पाकिस्तान होना है मगर ऑस्ट्रेलिया के वेदर फोरकास्ट का कहना है कि 23 अक्टूबर को मेलबर्न में भयंकर बारिश हो सकती है. ऐसे में बारिश के बेच क्रिकेट तो नहीं हो सकता

इंडिया Vs पाकिस्तान अब भगवान भरोसे

भारत बनाम पाकिस्तान के मैच में बारिश बाधा बन सकती है, वेदर फोरकास्ट से पता चला है कि ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न सिटी में 23,24 और 25 तरीख को लगातार बारिश की संभावनाएं बनी हुई हैं. ऐसे में India Vs PAK के मैच का शेड्यूल डेट में मैच हो पाना मुश्किल लग रहा है. इसी के साथ सुबह 9:30 से शुरू होने वाले दो टीमों का मैच भी मेलबर्न में ही होना है.

इंडिया Vs पाकिस्तान का मैच में बारिश की संभावना

गौरतलब है कि 22 अक्टूबर से T20 WC 2022 Stage 2 शुरू होने वाला है. 23 अक्टूबर को भारत अपने कैम्पेन का आगाज करने वाली है. जो Melbourne Stadium में खेला जाना है. माहौल सेट है. मैदान की टिकट पूरी तरह बिक चुकी हैं, दोनों टीमें भी एक दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार हैं मगर बारिश की आशंका ने उम्मीदों में पारी फेर दिया है। ऑस्ट्रेलिया की सरकारी वेबसाइट bom.gov.au, weather.com और worldweatheronline.com के मुताबिक मेलबर्न के मैदान पर 23 अक्टूबर को बारिश होने की संभावना है.

  • IND Vs PAK Match Timing: मैच 23 अक्टूबर को दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा
  • IND Vs PAK Match Graund: Melbourne Stadium
  • Melbourne Weather Forecast: मेलबर्न में 23 अक्टूबर की शाम 7 बजे से बारिश होने की आशंका है और ऑस्ट्रेलिया के टाइम ज़ोन के हिसाब से शाम 7 बजे से ही इंडिया पाकिस्तान के बीच मैच होना है.

Next Story