खेल

Virat Kohli को लेकर आई बुरी खबर, अचानक साउथ अफ्रीका से लौटना पड़ा वापस

VIRAT_KOHLI
x

VIRAT_KOHLI

Virat Kohli News: टीम इंडिया के विराट कोहली पारिवारिक कारणों से साउथ अफ्रीका से भारत लौट आए हैं। बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया है कि कोहली 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए साउथ अफ्रीका लौट सकते हैं।

Virat Kohli News: टीम इंडिया के विराट कोहली पारिवारिक कारणों से साउथ अफ्रीका से भारत लौट आए हैं। बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया है कि कोहली 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए साउथ अफ्रीका लौट सकते हैं। वहीं ऋतुराज गायकवाड दो टेस्ट मैचों की सोरोज से बाहर हो गए हैं।

हालांकि दोनों खिलाड़ियों को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अभी तक कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है। लेकिन बताया गया है कि चोट के कारण गायकवाड को बाहर किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, ऋतुराज गायकबाड रिंग फिंगर फ्रैक्चर होने के कारण दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान कैच लेने की कोशिश करते समय गायकवाड़ की उंगली चोटिल हो गई थी।

भारत का टेस्ट स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋतुराज गायकवाड, केएल राहुल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकमान), प्रसिद्ध

Next Story