खेल

मोहम्मद शमी को लेकर आई बुरी खबर, अचानक करवाना पड़ रहा ऑपरेशन

मोहम्मद शमी को लेकर आई बुरी खबर, अचानक करवाना पड़ रहा ऑपरेशन
x
भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बाएं टखने में चोट के कारण 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि उन्हें ब्रिटेन में इसका ऑप्रेशन करवाना होगा।

mohammed shami ipl 2024, ipl schedule 2024, mohammed shami news: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बाएं टखने में चोट के कारण 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि उन्हें ब्रिटेन में इसका ऑप्रेशन करवाना होगा। बीसीसीआई के सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

कहा, यह 33 वर्षीय तेज गेंदबाज चोटिल होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ वर्तमान टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पा रहा है। उन्होंने भारत की तरफ से अपना अंतिम मैच पिछले साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे विश्व कप का फाइनल खेला था। सूत्र ने शमी टखने पर विशेष इंजेक्शन लगाने के लिए जनवरी के अंतिम सप्ताह में लंदन में थे और उन्हें बताया गया कि वह तीन सप्ताह के बाद हल्की दौड़ शुरू कर सकते हैं।

mohammed shami ipl, ipl 2024

उन्होंने कहा, लेकिन, इंजेक्शन लगवाने से कोई फायदा नहीं हुआ और अब उनके पास ऑपरेशन करवाने थन अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। वह ऑपरेशन करवाने के लिए जल्द ही ब्रिटेन जाएंगे। उनके आईपीएल में खेलने का सवाल ही नहीं उठता। इस तेज गेंदबाज की अक्टूबर नवंबर में बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज से पहले वापसी करने की संभावना नहीं है

Next Story