खेल

हार्दिक पांड्या को लेकर आई बुरी खबर! रोहित नहीं ये खिलाड़ी बनेगा MI टीम का नया कप्तान

हार्दिक पांड्या को लेकर आई बुरी खबर! रोहित नहीं ये खिलाड़ी बनेगा MI टीम का नया कप्तान
x
IPL 2024 की शुरुआत हो चुकी है. IPL 2024 में में अब तक 24 से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके है.

IPL 2024 की शुरुआत हो चुकी है. IPL 2024 में में अब तक 24 से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके है. मुंबई इंडियंस की 3 हार के बाद 1 जीत मिली है. लेकिन हार्दिक पांडया के कप्तान के हांथो मिली हार के बाद MI के फैंस और मालिक नीता अम्बानी बेहद दुखी नजर आ रहे है. IPL में सबसे ज्यादा चर्चे MI के हो रहे है. क्योकि MI एक ऐसी टीम है जिसके सबसे ज्यादा फैंस फ़ॉलोनिंग है.

हार्दिक पांडया के इस कारनामे के बाद अब खबर आ रही है. हार्दिक पांड्या के कप्तानी से इस्तीफा की बात होने लगी है. यही नहीं अब टीम का अगला कप्तान कौन होगा इसको लेकर भी सोशल मीडिया में घमासान मचा हुआ है. रोहित शर्मा को एक बार फिर से कप्तान बनाया जाएगा।

हार्दिक पांड्या को छोड़कर अगर एक बार फ्रेंचाइजी रोहित शर्मा को कमान देगी और किसी वजह से रोहित शर्मा ने कप्तानी नहीं ली तो फिर अगली कमान किसी दी जाएगी। क्रिकेट एक्सपर्ट्स के अनुसार, रोहित शर्मा शायद ही कप्तानी लेंगे। अगर ऐसा हुआ तो फिर टीम के लिए यह किसी बड़े झटके की तरह होगा।

IPL 2024 में रोहित शर्मा ने अगर मुंबई इंडियंस की कप्तानी स्वीकार नहीं की तो फिर ऐसी स्थिति में किसे कमान सौंपी जाएगी। माना जा रहा है कि फ्रेंचाइजी हार्दिक पांड्या के इस्तीफे के बाद सूर्य कुमार यादव को कप्तानी की कमान दी जा सकती है।


Next Story