Cricket/81-Vini_Raman_Glenn_Maxwell.jpg

Australian Cricketer Glenn Maxwell जल्द बनने वाले है India के दामाद, इस खूबसूरत हसीना से करने वाले है शादी

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
07 Jun 2021

नई दिल्ली: देश सहित विदेश में ऐसे कई क्रिकेटर जिन्होंने अन्य देशो की लड़कियों से शादी रचाई है. बॉलीवुड के एक्टर हो या इंडिया टीम के क्रिकेटर इन्होने भी कई विदेशी महिलाओ से शादी की है. आज हम बात कर रहे है  ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Australian Cricketer Glenn Maxwell ) की जो जल्द ही भारत की लड़की से शादी करने जा रहे है. बता दे की पूर्व में भी मैक्सवेल ने भारतीय रीति-रिवाज के अनुसार अपने गर्लफ्रेंड संग सगाई की थी.

विनी रमन के साथ सगाई की 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में आस्ट्रेलियन क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell ) और विनी रमन (Vini Raman) ने सगाई की थी. इस सगाई में उनके करीबी और परिवार वालो के अलावा किसी को भी नहीं बुलाया गया था. खास तौर पर उन्हें आमंत्रित किया गया था जो दोनों के काफी करीब थे. 

बनने वाले है भारत के दामाद 

बता दे की ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन कई सालो से रिलेशन में है. इन्होने सगाई के बाद जल्द से जल्द शादी करने का भी ऐलान कर दिया है. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले कई खिलाड़ियों ने भारतीय मूल की महिलाओ से शादी रचाई थी. 

मानसिक हालत थी ख़राब 

Australian के Cricketer Glenn Maxwell भले ही आस्ट्रेलियन टीम के आलराउंडर रह चुके है. लेकिन मानसिक तौर से ये बहुत ज्यादा परेशान हो चुके थे और इन्होने खुद को सबसे अलग कर लिया था. बताया जाता है की ये काफी डिप्रेशन में चले गए थे. जिसके कारण इन्होने क्रिकेट से ब्रेक ले लिए था. इसके बाद विनी रमन (Vini Raman) के रिलेशन में आने के बाद ये पहले के जैसे बहुत समझदार और डिप्रेशन से बाहर आ गए थे. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER