खेल

Asia Cup 2022: अगर ये काम हो जाए तो इंडिया को फ़ाइनल खेलने से कोई नहीं रोक सकता

Asia Cup 2022: अगर ये काम हो जाए तो इंडिया को फ़ाइनल खेलने से कोई नहीं रोक सकता
x
India Likely T o Play Final In Asia Cup: अगर अफ़ग़ानिस्तान और श्रीलंका चाह लें तो इंडिया का फ़ाइनल में जाना पक्का

Asia Cup 2022: मंगलवार 6 सितम्बर को हुए IND Vs SL मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को बुरी हार मिली, पाकिस्तान से हारने के बाद टीम इंडिया श्रीलंका से भी हार गई. इसी के साथ टीम इंडिया का बैक तो बैक एशिया कप में डबल हैट्रिक बना देने का सपना टूट गया. लेकिन इंडिया Asia Cup का फ़ाइनल मैच खेल सकती है. राह मुश्किल है लेकिन नामुमकिन नहीं है.

इंडियन टीम एशिया कप के फ़ाइनल में कैसे पहुंचेगी

How will the Indian team Play the final of the Asia Cup: इंडिया का Asia Cup 2022 के फ़ाइनल में पहुँचने की उम्मीद कम ही सही लेकिन उम्मीद तो है. इसके लिए टीम इंडिया को ना सिर्फ अफ़ग़ानिस्तान को बड़े फासले से मात देनी होगी बल्कि पाकिस्तान को भी लगातार दो मैच हारने होंगे।

अगर ये काम हो जाए तो इंडिया का फ़ाइनल में जाना पक्का

अगर अफ़ग़ानिस्तान पाक को हरा दे

AFG Vs PAK: अगर आज होने वाले Afghanistan Vs Pakistan के मैच में अफ़ग़ानिस्तान पाकिस्तान को हरा देती है तो भारत का फ़ाइनल में पहुंचने की उम्मीद बढ़ जाएगी और अगर आज पाकिस्तान की जीत होती है तो भारतीय टीम का सफर यहीं खत्म हो जाएगा।

भारत अफ़ग़ानिस्तान को हरा दे

8 स्तिम्बर को होने वाले IND Vs AFG मैच में अगर इंडिया अफ़ग़ानिस्तान को बड़े स्कोर से हरा देती है तो इंडिया को 2 पॉइंट मिल जाएंगे और इंडिया का स्कोर अफ़ग़ानिस्तान के बराबर हो जाएगा

श्रीलंका पाकिस्तान को हरा दे

अगर आज के मैच में अफ़ग़ानिस्तान पाक को हरा दे और SL Vs PAK के होने वाले मैच में पाकिस्तान हार जाए और इंडिया 8 सिंतबर को होने वाले मैच में अफ़ग़ानिस्तान से जीत जाए तो भारत और पाकिस्तान का स्कोर बराबर हो जाएगा और इंडिया फ़ाइनल में पहुंच जाएगी। श्रीलंका ऐसे में 6 पॉइंट वाली टीम बन जाएगी और बाकि टीमें 2-2 अंक वाली होंगी। और भारत अपने अच्छे स्कोर की वजह से फ़ाइनल पहुँच जाएगा

ये टीम काम होंगे तभी इंडिया का फ़ाइनल पहुंचने का बंदोबस्त होगा। अफ़ग़ानिस्तान आज पाकिस्तान को हराए, फिर इंडिया अफ़ग़ानिस्तान को हराए और इसके बाद श्रीलंका पाकिस्तान को हरा दे. तब जाकर भारत का काम सेट होगा।

Next Story