खेल

#ArrestKohli: सोशल मीडिया में ट्रेंड हुआ 'Virat Kohli को गिरफ्तार करो', जानिए हैरान करने वाली वजह...

#ArrestKohli: सोशल मीडिया में ट्रेंड हुआ Virat Kohli को गिरफ्तार करो, जानिए हैरान करने वाली वजह...
x

#ArrestKohli

#ArrestKohli: सोशल मीडिया में #ArrestKohli तेजी से ट्रेंड हो रहा है. लोग भारतीय दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली की गिरफ्तारी की मांग कर रहें हैं. इसके पीछे की वजह हैरान करने वाली है.

#ArrestKohli: दिग्गज भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली अक्सर सोशल मीडिया में ट्रेंड पर रहते हैं. उनके बारे में कई तरह की चर्चाएं होती हैं. कभी उनके रिकॉर्ड पर तो कभी उनके बल्ले की मायूसी पर. लेकिन अब सोशल मीडिया में उनके गिरफ्तारी की मांग हो रही है और #ArrestKohli ट्रेंडिंग पर है. इसके पीछे की वजह भी बड़ी हैरान करने वाली है.

हर क्रिकेटर के अपने फैनबेस होते हैं. कोई अपने पसंदीदा क्रिकेटर की तारीफ करता है तो कोई दूसरे क्रिकेटर की बुराई. लेकिन अचानक से सोशल मीडिया में रोहित शर्मा और विराट कोहली के फैंस की भिड़ंत हो गई. दोनों ही खिलाड़ी अपनी-अपनी जगह दिग्गज हैं लेकिन फैंस की इस पर अपनी राय होती है. हालांकि, यह दोनों खिलाड़ी हमेशा से ही एक दूसरे के काफी नजदीकी रहे हैं. ऐसा ही मंजर हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद भी नजर आया था. लेकिन आखिर ऐसा क्या अचानक हो गया कि शनिवार को ट्विटर पर #ArrestKohli ट्रेंड करने लगा?

क्या है मामला?

दरअसल, तमिलनाडु के अरियालुर जिले में रोहित शर्मा और विराट कोहली के फैन आपस में भिड़ गए और इसमें एक की जान चली गई. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक 21 साल के व्यक्ति को शराब के नशे में अपने ही दोस्त की बैट मारकर हत्या कर दी. कीलापालुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रोहित शर्मा का प्रशंसक विग्नेश और विराट कोहली के फैन धर्मराज के बीच शराब के नशे में अनबन हो गई. दोनों मल्लूर के पास सिडको इंडस्ट्रियल एस्टेट के पास एक खुले क्षेत्र में बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान दोनों के बीच क्रिकेट के किसी मुद्दे पर बहस हो गई.

पुलिस के मुताबिक़ विग्नेश ने विराट कोहली और आरसीबी का मजाक उड़ाया और इसे धर्मराज बर्दाश्त नहीं कर पाया और उस पर पहले बोतल से हमला किया और फिर क्रिकेट के बैट से सिर पर वार कर दिया. इस घटना में विग्नेश की मौत हो गई.

बस इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर #RIPVignesh #ArrestKohli जैसे हैशटैग ट्रेंड होने लगे. लोग विराट कोहली से सोशल मीडिया पर माफी मांगने की मांग करने लगे और ऐसा नहीं करने पर उन्हें गिरफ्तार करने की भी बातें कही गई.

देखें वायरल रिएक्शन






Next Story