खेल

Sachin Tendulkar का असली बेटे नही है Arjun Tendulkar, खुद बेटी Sara Tendulkar ने बताई सच्चाई और बोली लिया है उसको गोद?

arjun tendulkar_sachin Tendulkar
x

arjun tendulkar_sachin Tendulkar 

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को क्रिकेट की दुनिया का महान बल्लेबाज कहा जाता है. मास्‍टर ब्‍लास्‍टर ने अपनी बैटिंग से दुनिया में राज किया था.

Sachin Tendulkar Arjun Tendulkar: सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को क्रिकेट की दुनिया का महान बल्लेबाज कहा जाता है. मास्‍टर ब्‍लास्‍टर ने अपनी बैटिंग से दुनिया में राज किया था. सचिन की बराबरी करने वाला आज तक कोई क्रिकेटर पैदा नहीं हुआ है. सचिन ने 100 शतक लगाए जो अभी तक किसी क्रिकेटर ने ऐसा नहीं किया है. अभी हाल ही में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने IPL 2023 में अपना जलवा बिखेरा है. मुंबई इंडियंस से खेलते हुए अर्जुन तेंदुलकर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ओपनिंग बॉलिंग शुरू की थी. वही अर्जुन तेंदुलकर ने मैच केआखिरी ओवर में अपने करियर का पहला विकेट लेकर मुंबई को जीत दिलाई थी. अर्जुन तेंदुलकर के पहले मैच और पहले विकेट लेने पर पिता सचिन तेंदुलकर काफी भावुक हुए थे

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम में इन दिनों सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन बहुत शानदार तरीके से खेलते नजर आ रहे हैं और उनकी गेंदबाजी अभी तक लोगों को प्रभावित करने में कामयाब हुई है। अपनी शानदार गेंदबाजी के अलावा अर्जुन तेंदुलकर अपने निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में रहते हैं क्योंकि सचिन के बेटे होने की वजह से वह हमेशा लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं और हाल ही में उनकी बहन सारा तेंदुलकर का एक पुराना बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने यह कहा है कि अर्जुन तेंदुलकर सचिन के अपने बेटे नहीं है बल्कि गोद लिए हैं।


सारा तेंदुलकर के वायरल पोस्ट में पूरे परिवार की फोटो मौजूद है. फोटो में अर्जुन तेंदुलकर एक मामले में परिवार से अलग नजर आते हैं. वह है कद. सचिन तेंदुलकर, अंजलि और सारा कमोबेश एक ही हाइट के हैं. अर्जुन की लंबाई इन सबसे कहीं ज्‍यादा है. तस्वीर साल 2017 की है. सारा तेंदुलकर ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, पता नहीं कहां से इसने यह कद पाया है…एडॉप्टेड....दरअसल, सारा ने इस तस्‍वीर और कैप्‍शन के जरिए अर्जुन से मौज ली थी.

Next Story