खेल

शुभमन गिल को छोड़ किसी और के साथ नजर क्रिकेट ग्राउंड में दिखीं सारा तेंदुलकर, लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट

sara_shubhman_gill
x

sara_shubhman_gill

भारत और बांग्लादेश के बीच आज पुणे में वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) का मैच खेला जा रहा है.

Sara Tendulkar in Pune Match, ODI World Cup: भारत और बांग्लादेश के बीच आज पुणे में वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) का मैच खेला जा रहा है. भारत ने अभी तक 3 मैच में जीत हासिल की है. आज के मैच में जीतकर भारत सेमीफइनल का रास्ता बना रही है. क्रिकेट ग्राउंड में सबसे ज्यादा अगर किसी की चर्चा रहती है तो वो है क्रिकेटर शुभमन गिल. इस क्रिकेटर को देखे के लिए बड़े बड़े फैंस पहुंचते है. सबसे अलग बात आज के मैच में ये हो रही है की इस मुकाबले के दौरान अचानक से सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) क्रिकेट ग्राउंड में मैच देखती नजर आई. उनके साथ एक शख्स भी बैठा हुआ है जो आज चर्चे में है.

भारत के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) के मुकाबले में बांग्लादेश ने 257 रन का लक्ष्य भारत के सामने रखा है. बांग्लादेश ने अच्छी शुरुआत की थी और एक अच्छा स्कोर भारत के सामने रखा है.



सारा के साथ दिखने वाला कौन है 'मिस्ट्री मैन'

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर भी मैच देखने के लिए आई हुई है. सारा के साथ एक शख्स बैठा हुआ है. सोशल मीडिया पर इस शख्श की बात हो रही है की नजर आने वाला व्यक्ति आखिरकार कौन है. कुछ लोगो ने कहा की ये शख्स शुभमन गिल का बेस्ट फ्रेंड केपी औलख है. तो किसी ने कुछ और बताया.


Next Story