खेल

Anushka Sharma : Virat Kohli की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद अनुष्का शर्मा ने ऐसे किया रिएक्ट, कि अब हर कोई हो रहा है इमोशनल

Anushka Sharma : Virat Kohli की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद अनुष्का शर्मा ने ऐसे किया रिएक्ट, कि अब हर कोई हो रहा है इमोशनल
x
Anushka Sharma Reaction : विराट कोहली की शानदार परफॉर्मेंस के बाद अनुष्का शर्मा का रीएक्शन हो रहा वायरल।

IND vs Pakistan Anushka Sharma Reaction : दिवाली के मौके पर 23 अक्टूबर के दिन IND vs PAK मुकाबले में भारत की शानदार जीत की हर कोई दाद दे रहा है. और इस जीत के मुख्य नायक Virat Kohli रहे जिनकी शानदार पारी के बगैर शायद ही India की जीत सम्भव हो पाती। बता दें पाकिस्तान के साथ हुए मुकाबले में Virat Kohli ने 82 रनों की नाबाद पारी खेली। विराट कोहली इस शानदार पारी पर Anushka Sharma ने इंस्टाग्राम में पोस्ट शेयर करते हुए रिएक्ट किया है। और उन्हें जीत की शुभकामनायें दी हैं।

अनुष्का शर्मा ने जाहिर की ख़ुशी

Anushka Sharma Reacts to Virat Kohli's Knock Against Pakistan : Virat Kohli की वाइफ Anushka Sharma ने भी भारत जीत और विराट के जबरजस्त परफॉर्मेंस पर काफी ज्यादा खुश हैं, और वो विराट की वाइफ होने पर काफी ज्यादा प्राउड फील कर रहीं हैं। उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है।

अनुष्का ने लिखा लम्बा सा नोट

Anushka Sharma Shares A Heart-Winning Post For Virat Kohli : अनुष्का शर्मा ने अपने पर्सनल इंस्टाग्राम अकॉउंट पर भारत की जीत के बाद Virat Kohli के लीये एक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने कहा ; आज आपने बहुत से लोगों को खुश किया है वो भी दिवाली के मौके पर। आप ग्रेट हैं, आपका खुद के ऊपर विश्वास और दृढ निश्चय अटूट है। और मैंने आज और अभी अपनी लाइफ का सबसे बेहतरीन मैच देखा है।



बेटी का भी किया जिक्र

अनुष्का ने पोस्ट में आगे लिखा की आपकी जीत के बाद मई तो ख़ुशी से पूरे घर में झूम रहीं हूँ लेकिन वामिका अभी छोटी है वह ये नहीं समझ पायेगी लेकिन बड़े होने के बाद उसे अहसास होगा की उसके पिता ने इन दिन अपने करियर की सबसे बेस्ट मैच खेला है। मुझे आप पर गर्व है।

Next Story