खेल

ऋषभ पंत के बाद Praveen Kumar को लेकर आई बुरी ख़बर, हुआ कार एक्सीडेंट, बेटे के साथ कर रहे थे ट्रेवल, अस्पताल में भर्ती, सामने आई बेहद दुखद ख़बर

Praveen Kumar Car Accident
x

Praveen Kumar Car Accident

Praveen Kumar Car Accident News: ऋषभ पंत पिछले साल उत्तराखंड से दिल्ली आ रहे थे तभी उनके कार के साथ एक्सीडेंट हो गया है.

Praveen Kumar Car Accident: ऋषभ पंत पिछले साल उत्तराखंड से दिल्ली आ रहे थे तभी उनके कार के साथ एक्सीडेंट हो गया है. ऋषभ के साथ ऐसी गलत बात हुई थी कि वह पिछले 7 महीनों से भर्ती हैं और अभी भी वह भारतीय टीम में जगह कब बना पाएंगे इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार कार हादसे में बाल-बाल बच गए, जब मेरठ शहर में एक तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी कार को टक्कर मार दी। कार में वह और उनका बेटा मौजूद थे। अभी दोनों सुरक्षित हैं।

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल चुके भारत के स्विंग गेंदबाज प्रवीण कुमार की कार को एक कैंटर ने टक्कर मार दी. एक्सीडेंट के वक्त तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार और उनका बेटा कार के अंदर मौजूद थे. एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों ने कैंटर ड्राइवर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. वही हल्की खरोच आने के चलते दोनों को अस्पताल ले जाया गया था. प्रवीण और उनके बेटे दोनों ठीक है. अस्पताल में हल्का भर्ती कर छुट्टी दे दी गई है.

एसपी सिटी पीयूष कुमार ने बताया कि कैंटर चालक को हिरासत में लेकर थाने भेजा गया. सीओ ने बताया कि हादसे में प्रवीण कुमार और उनका बेटा सुरक्षित है. प्रवीण कुमार ने भारत के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2012 में खेला था, इसके बाद उन्हें फिर कभी टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है. प्रवीण कुमार ने भारत के लिए अपना डेब्यू साल 2007 में किया था.

Next Story