खेल

Aaj Ka Match Kaun Jitega: आज का मैच कौन जीतेगा- South Africa vs Bangladesh

Aaj Ka Match Kaun Jitega
x

Aaj Ka Match Kaun Jitega

Aaj Ka Match Kaun Jitega, South Africa vs Bangladesh: दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से मुकाबला होने जा रहा है.

Aaj Ka Match Kaun Jitega, SA vs BAN: दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से मुकाबला होने जा रहा है. कल के मैच में अफगनिस्तान ने पाकिस्तान जैसी मजबूत टीम को शिकस्त दे दी. इससे ये नहीं कहा जा सकता है की कौन सी टीम किसे कब हरा दे कोई भरोसा नहीं है. वानखेड़े स्टेडियम में भारी भरकम रन बना चुकी है. साउथ अफ्रीका ने इंग्लैंड के खिलाफ इसी मैदान में 399 रन जा बड़ा स्कोर खड़ा किया था. उम्मीद लगाई जा रही है की आज भी दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज बांग्लादेशी गेंदबाजों पर भारी पड़ सकते है. आज के लेख में हम आपको बताने जा रहे की आज के मैच में किसके जीतने का ज्यादा चांस है.

SA vs BAN Pitch Report

दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच ये शानदार मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा. यहां की पिच की बात करे तो बल्लेबाज यहाँ गेदबाजो की अच्छी पिटाई करते है. पिछले मैच में ही साउथ अफ्रीका ने इंग्लैंड को 399 रन का स्कोर देकर हरा दिया था. अगर साउथ अफ्रीका पहली बैटिंग करती है तो 99% चांस है साउथ अफ्रीका की जीत तय है. वही बंगलादेश की बात करे तो कई सालो में देखा गया है की ये टीम उलटफेर करने में माहिर है. बंगलादेश के खिलाड़ियों में एक जुटाता हमेशा देखी जाती है.

एक नजर आकड़ो पर

वानखेड़े के मैदान पर अब तक दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 30 में से 15 मैच जीते हैं. इस मैदान पर पहली इनिंग का औसत स्कोर 239 है. लेकिन पिछले मैच में पहले बैटिंग करने वाली टीम ने यहां 399 रन बनाए थे.

SA vs BAN संभावित प्लेइंग 11 (SA vs BAN Possible Playing 11)

दक्षिण अफ्रीका प्लेइंग 11

रेजा हेंड्रिक्स, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रस्सी वैन डेर डुसेन, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, मार्को जानसेन, गेराल्ड कोएत्जी, केशव महाराज, लुंगी एनगिडी, कगिसो रबाडा

बांग्लादेश प्लेइंग 11

लिटन दास, तंजिद हसन, नाजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), मेहदी हसन, तौहीद हिरदॉय, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह रियाद, नासम अहमद, मुस्तफिजूर रहमान, हसन महमूद, शोरफुल इस्लाम

Next Story