खेल

Aaj Ka Match Kaun Jitega: आज का मैच कौन जीतेगा- England vs South Africa

Aaj Ka Match Kaun Jitega: आज का मैच कौन जीतेगा- England vs South Africa
x
Aaj Ka Match Kaun Jitega, England vs South Africa: भारत में इन दिनों आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) की मेजवानी है.

Aaj Ka Match Kaun Jitega, ENG vs SA: भारत में इन दिनों आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) की मेजवानी है. और कल यानि 21 अक्टूबर को इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच 20वां मुकाबला खेला जायेगा. इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका का ये शानदार मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर 02:00 बजे से खेला जाएगा। इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच ये मैच दोपहर 2 बजे शनिवार, 21 अक्टूबर 2023 को वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में खेला जायेगा.

दक्षिण अफ्रीका ने टूर्नामेंट की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका को 100 से ज्यादा रन के अंतर से हराया लेकिन डच टीम से हार ने एक बार फिर साबित कर दिया कि दबाव के सामने टीम बिखर जाती है। इंग्लैंड की टीम भी हर विभाग में जूझ रही है और उसका मनोबल गिरा हुआ है। इस मैच में उसे बेन स्टोक्स की सेवाएं मिल सकती है जो पहले तीन मैच कूल्हे की चोट के कारण नहीं खेल सके थे।

टूर्नामेंट के पहले मैच में इंग्लैंड को न्यूजीलैंड ने हराया था इसके बाद इंग्लैंड ने बांग्लादेश को मात दी, लेकिन अफगानिस्तान से मिली हार ने उसका मनोबल गिरा दिया। दूसरी ओर तेम्बा बावुमा बतौर बल्लेबाज कभी लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके लेकिन पिछले साल भर में कप्तानी बखूबी की है। लगातार दो शतक के साथ क्विंटोन डिकॉक ने साबित कर दिया कि वह भी पीछे नहीं है। एडेन मार्कराम और रासी वान डेर डुसेन भी फॉर्म में हैं और हालात के अनुरूप तेज खेल सकते हैं।

आज के होने वाले मैच में साउथ अफ्रीका के जीतने की ज्यादा संभावना है.

Next Story