खेल

टूटा 9 साल का साथ, Shikhar Dhawan और उनकी पत्नी Ayesha Mukherjee ने लिया तलाक़, सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

टूटा 9 साल का साथ, Shikhar Dhawan और उनकी पत्नी Ayesha Mukherjee ने लिया तलाक़, सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल
x

शिखर धवन_आयशा मुखर्जी 

भारतीय टीम के क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पत्नी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट वायरल किया जिसमे उन्होंने अपने और शिखर के बीच तलाक़ का जिक्र किया है.

भारतीय टीम के क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पत्नी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट वायरल किया जिसमे उन्होंने अपने और शिखर के बीच तलाक़ का जिक्र किया है. बताया जाता है की दोनों का रिश्ता करीब 9 सालो का था. वही दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिखर धवन की पत्नी आयशा उनसे करीब 10 साल बड़ी हैं. पहली शादी से उनकी दो बेटियां हैं. स खबर का एकदम से बाहर आना काफी हैरान करने वाला है। वहीं, इस खबर से सबसे ज्यादा दुखी शिखर धवन के फैंस होने वाले हैं।


आयशा ने तलाक के बारे में इंस्टाग्राम पर लिखा, 'एक बार तलाक हो चुका है लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था. मुझे काफी कुछ साबित करना था. इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था. मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है लेकिन फिर मेरा दो बार तलाक हो गया.

आयशा ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के शीर्षक में लिखा, "मुझे लगता है कि तलाक एक गंदा शब्‍द होगा जबतक मैं दो बाद की तलाकशुदा नहीं बन जाती हूं."




Next Story