राष्ट्रीय

IPL 2020 से बाहर हुए सुरेश रैना, विवाद बना कारण, मनाते रह गए धोनी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
IPL 2020 से बाहर हुए सुरेश रैना, विवाद बना कारण, मनाते रह गए धोनी
x
IPL 2020 UAE में खेला जाना है. इसके लिए टीमें भी UAE पहुँच चुकी हैं. इस बीच CSK के दिग्गज आल राउंडर सुरेश रैना (Suresh Raina) अचानक भारत लौट

भारत में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते इस बार IPL 2020 UAE में खेला जाना है. इसके लिए टीमें भी UAE पहुँच चुकी हैं. इस बीच चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के दिग्गज आल राउंडर सुरेश रैना (Suresh Raina) अचानक भारत लौट आएं हैं.

उनके भारत लौटने पर तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही थी. मामले को लेकर सुरेश रैना ने कहा है कि वे अपने बच्चों की वजह से लीग से वापस आ गए हैं. जबकि CSK टीम प्रबंधन का कहना है कि वे अपने निजी कारणों से वापस लौटें हैं.

अब खुलासा हो रहा है कि उनके भारत लौटने के पीछे का कारण उनका और CSK प्रबंधन के बीच हुआ विवाद है. दरअसल, सुरेश रैना और CSK Management के बीच कमरे को लेकर विवाद हुआ था. प्रबंधन द्वारा Suresh Raina की बात को अनदेखा कर दिया गया. इस वजह से वे नाराज होकर लीग बीच में छोड़कर भारत लौट आएं हैं.

IPL 2020: 13 लोगो में 2 खिलाडी भी COVID19 POSITIVE, BCCI का कहना है

मनाते रह गए धोनी, नहीं माने रैना

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रैना को वो कमरा पसंद नहीं था, जो प्रबंधन द्वारा उन्हें दिया गया था. साथ ही वे प्रोटोकॉल से भी खुश नहीं थें. रैना के कमरे में बालकनी नहीं थी, जिससे वे नाराज थें. वे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जैसा कमरा चाहते थें. जिसे प्रबंधन ने अनदेखा कर दिया था. कप्तान महेंद्रसिंह धोनी ने भी उन्हें समझाना चाहा, लेकिन बात बिगड़ गई और रैना ने IPL छोड़ भारत लौटने का फैसला किया.

कार और बाइक चालकों के लिए Amazon पर शीर्ष 10 प्रोडक्ट्स

प्रोटोकॉल से भी थें नाखुश

इसके अलावा वे कोरोना के कारण बने कठोर प्रोटोकॉल से वे नाखुश थें. प्रोटोकॉल की वजह से खिलाड़ियों को अपने अपने रूम में ही रहना है और अधिकाँश समय रूम में ही बिताना है. इधर, CSK के दो खिलाड़ी समेत 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से भी उनके अंदर भय व्याप्त था.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story