आखिर क्यों उर्वशी रौतेला का नंबर ब्लॉक कर दिया था ऋषभ पंत ने? जानिए असली वजह

आखिर क्यों उर्वशी रौतेला का नंबर ब्लॉक कर दिया था ऋषभ पंत ने? जानिए असली वजह

खेल

आखिर क्यों उर्वशी रौतेला का नंबर ब्लॉक कर दिया था ऋषभ पंत ने? जानिए असली वजह 

क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना नाता रहा है. अकसर क्रिकेटर्स के साथ किसी न किसी एक्ट्रेस के लिंक-अप की खबरें मीडिया में आती ही रहती हैं. ऐसे में कुछ वक्त पहले ही ऋषभ पंत और बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा हुई थी, फिर लिंक-अप की खबरों की बीच अचानक ये खबर आई थी कि ऋषभ ने उर्वशी को व्हाट्सएप्प पर ब्‍लॉक कर दिया है. इतना ही नहीं ऋषभ ने उर्वशी का नंबर भी अपने फोन से ब्लॉक कर दिया था.

उन दिनों ऋषभ पंत टीम में अपनी एंट्री को लेकर काफी परेशान थे. दरअसल, उस वक्त श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में उन्हें टीम में खेलने का मौका नहीं मिला था. टीम में अपने खराब प्रदर्शन को लेकर पंत काफी टेंशन में थे. खबरों की मानें तो उस वक्त ऋषभ, उर्वशी से बात नहीं करना चाहते थे, इसीलिए उन्होंने उनका नंबर ब्लॉक कर दिया था.

गांगुली और धोनी में कौन हैं महान कप्तान? पार्थिव पटेल ने बताया ये नाम

उस वक्त ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि उर्वशी लगातार ऋषभ से बात करने की कोशिश कर रही थीं और इसीलिए वो बार-बार ऋषभ पंत को मैसेज और कॉल कर रहीं थी, जिससे परेशान होकर पंत ने उर्वशी को ब्लॉक कर दिया था. वहीं जब इस बारे में उर्वशी से बात करने की कोशिश की गई तो उनके स्पोकपर्सन की तरफ से बताया गया था कि एक-दूसरे को ब्लॉक करने का फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया था.

आपको बता दें कि साल 2019 में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम टीम इंडिया के हार्दिक पांड्या  के साथ भी जुड़ चुका है. हालांकि, हार्दिक से लिंक-अप की खबरों पर उन्होंने कभी कोई बात नहीं की. वहीं हार्दिक से दूरी बनाने के बाद उनका नाम ऋषभ पंत के साथ सुर्खियों में आया था. दोनों को पिछले साल डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू हो गई थी.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments