अध्यात्म

लाल मिर्च के टोटका के बारे में सुन उछल पड़ेंगे आप, बन जायेंगे बाहुबली, दुश्मनो का होगा नाश

लाल मिर्च के टोटका के बारे में सुन उछल पड़ेंगे आप, बन जायेंगे बाहुबली, दुश्मनो का होगा नाश
x
लाल मिर्च के टोटके के बारे में जान आप हैरान रह जायेंगे.

Jyotish Shastra Dhan Prapti And Pars Bhara rahne ke Totke, Dhan Prapti ke Totke, Laal Mirchi Ke Totke: कई चीजें हमारे आस पास ऐसी है जो दिखने में सामान्य होती है लेकिन इनके काम बड़े कमाल के होते हैं। ऐसी ही है एक लाल मिर्च जो कि एक खाने का मसाला है। आपको जानकर हैरानी होगी की ये लाल मिर्च आपकी पूरी जिंदगी बदलकर रख सकती है। इसके शास्त्रों में कुछ उपाय बताए गए है जिससे आप अपना जीवन बहुत खुशनुमा बना सकते हैं।

लाल मिर्च से किया गया टोटका शत्रुओं को परास्त करने के लिए भी कारगर साबित होता है। अगर खून पसीना एक कर देने के बाद भी आपको सफलता नहीं मिल रही है तो लाल मिर्च से किया गया टोटका बहुत लाभदायक माना जाता है। आज हम आपके लिए दो ऐसे टोटके लाए हैं जो आपकी जिंदगी में आ रही समस्याओं को हमेशा के लिए दूर कर देंगे‌।


अगर आपके जीवन में लगातार समस्याएं या बाधाएं आ रही हैं तो एक बड़े बर्तन में पानी ले लीजिए फिर उसमें 21 लाल मिर्च के बीज डाल दीजिए। सोते समय इस बर्तन को अपने सर के पास रख कर सोएं और सुबह उठने के बाद 7 बार इस बर्तन को अपने सिर के ऊपर घुमा लीजिए और घर के बाहर पानी को फेंक दीजिए। ‌

2. मंगलवार या शनिवार की रात को अपने घर के आगे गड्ढा कीजिए फिर 5 लाल मिर्च अपने दुश्मन का नाम लेते हुए सिर से पांच बार घुमाइए और गड्ढे में दबा दीजिए। गड्ढे में लाल मिर्च दबाने के बाद पीछे मुड़कर मत देखिए। यह टोटका आपके जीवन से शत्रुओं का नामो-निशान हमेशा के लिए मिटा देगा।

Next Story