अध्यात्म

जिसमे भी इस सिक्के को पर्स से निकाला वो मालामाल बन गया

जिसमे भी इस सिक्के को पर्स से निकाला वो मालामाल बन गया
x
जिसमे भी इस सिक्के को पर्स से निकाला वो मालामाल बन गया! Whoever took out this coin from the purse became rich.

धनवान बनने की इच्छा किसके मन में नही होती है। अगर आप भी धनवान बनना चाहते हैं तो अपको भी अपने पर्स को गौर से देखना होगा। अगर इस बार आपको अपने पर्स में रखा कुखा किस्म का सिक्का या फिर नोट दिख गया तो फिर इसके बाद आप इस सिक्के या फिर नोट का कमाल देखिए। यह आपको रातो रात लाखों रूपये दिलवा सकता है। आइये जाने इसके सम्बंध में सम्बंध में हर छोटी बडी बात।

पर्स में गौर से देखें

कहा गया है कि आप अपने पुराने पर्सां को देखें शायद उनमें आपको 25 पैसे का वह पुरान सिक्का दिख जाये जिसमें गैंडे की तस्वीर बनी हुई हो। अगर यह सिक्का आपको मिल जाता है तो फिर क्या अब तो आपकी स्थिति ही बदल जायेगी। बताया गया है कि इस सिक्के को चाहने वाले बहुत से लोग है। इसे अगर आप बेंचेगे तो लाखों रूपये मिल सकते हैं।

इसी तरह कहा गया है कि अपने किसी दूसरे पुराने पर्सां को देखें शायद उनमें आपको 5 रूपये का वह पुरान नोट दिख जाये। कहा गया है कि अगर यह नोट आपको मिल जाता है तो फिर क्या अब तो आपकी स्थिति ही बदल जायेगी। बताया गया है कि इस नोट से आपको 50 हजार से लेकर 1 लाख तक मिल सकते हैं।

साथ ही बताया गया है कि आपको अपने पुराने पर्स में वैष्णो देवी का अंकित चांदी का सिक्का मिल जाये तो आपके दिन ही बदल जायेंगे। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि सिक्के से आपको हजारों नहीं लाखों रूपये तक मिल सकते हैं।

यहां से मिलेंगे पैसे

हमने यह तो बता दिया हैं कि इन सिक्कों और नोटों के द्वारा आप लाखों रूपये कमा सकते हैं। लेकिन यह तभी सम्भव होगा जब आप इसे सही जगह पर बेंचे। इसके लिए बताया गया है कि आप आनलाइन माध्यम का उपयोग करें। जिसमें आप क्विकर या ईबाई में अपना अकाउंट बनाएं इसमें इन नोटों या सिक्कों की फोटो डाले और इसे बेंच दें। आप देखते रह जायेंगे और लाखों रूपये कमा लेंगे।

नोट- इस समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। इस पर पूर्ण भरोसा करने के पहले अन्य माध्यमों से जानकारी प्राप्त करें। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता।

Next Story