अध्यात्म

Weekly Horoscope, 8th Aug to 14th Aug 2022: आपके साथ अगले सप्ताह क्या-क्या होगा, जानिए अपनी राशिफल से भविष्यवाणी

Weekly Horoscope, 8th Aug to 14th Aug 2022: आपके साथ अगले सप्ताह क्या-क्या होगा, जानिए अपनी राशिफल से भविष्यवाणी
x
Weekly Horoscope, Weekly Career Horoscope, 8th Aug to 14th Aug 2022: 8 अगस्त से 14 अगस्त 2022 तक ग्रहों ने इन राशियों के लिए क्या भविष्यवाणी की है.

Weekly Horoscope in hindi, Weekly Horoscope, Weekly Career Horoscope, 8th Aug to 14th Aug 2022: मेष (Aries): बहुतायत आपके जीवन में प्रवेश करना चाहती है। इसे प्राप्त करते हुए स्वयं को देखें। इस सप्ताह आपको कानूनी ख़र्चों का भुगतान करना पड़ सकता है। एक फर्म को पूर्व विपणन रणनीति से वित्तीय रूप से लाभ होगा। आपकी फर्म अनुसंधान या थोक बिक्री के माध्यम से सफल हो सकती है। आप अपने प्रिय को अपना पूरा ध्यान देंगे। हालाँकि आपके पास भरपूर ऊर्जा होगी, लेकिन अपने कार्य के प्रति आपका समर्पण डगमगाएगा। आपके रोजगार विकल्प या परिवर्तनों के परिणामस्वरूप आपको कार्यभार और अन्य महत्वपूर्ण कार्य दिए जाएंगे। कार्यबल से जुड़े लोगों के लिए यह एक व्यस्त सप्ताह होगा। वैज्ञानिक सफलता के योग हैं। मनोगत अध्ययन में आपकी रुचि हो सकती है। मेडिकल छात्रों के लिए जल्द ही कोई नया टास्क होगा। नकारात्मक लोगों और विचारों से बचकर आप तनाव को कम कर सकते हैं। लगातार व्यायाम और गहरी सांस लेने में व्यस्त रहें।

वृष (Taurus): अचल संपत्ति में निवेश करने से बचें। हालाँकि, आप स्टॉक और शेयर खरीद सकते हैं। आपके ससुराल वाले आपकी आर्थिक मदद कर सकते हैं। यदि आप विवाहित हैं, तो आप और आपके जीवनसाथी सप्ताह की शुरुआत का आनंद उठा सकते हैं। हालांकि सप्ताह के मध्य में विवाद की स्थिति बन सकती है। सप्ताह के मध्य में कारोबारियों की उन्नति हो सकती है। रचनात्मक डिजाइनरों, ब्यूटीशियन और कलाकारों के लिए सप्ताह अच्छा रह सकता है। छात्र प्रेरणा, ऊर्जा और फोकस के स्तर को कम कर सकते थे। पढ़ना शायद एक आदत है जो आपको अधिक ध्यान केंद्रित करने में मदद करेगी। आपको लोगों से नैतिक या भावनात्मक समर्थन मांगने से बचना चाहिए क्योंकि ऐसी संभावना है कि वे आपको निराश करेंगे। आप जो कुछ भी करते हैं, उसमें आपको अपनी प्रवृत्ति और कौशल पर विश्वास होना चाहिए।

Gemini : आपके दोस्त आपकी आर्थिक मदद कर सकते हैं। इस सप्ताह आर्थिक स्थिति थोड़ी मिली-जुली रहने की संभावना है। पहले से योजना बनाने से आपको पैसे बचाने में मदद मिल सकती है। संभवत: यह सप्ताह सभी रिश्तों के लिए सामान्य सप्ताह है। आपको अपने प्रेमी के साथ एक सार्थक समय बिताने और खुद को पूरी तरह से व्यक्त करने का मौका मिल सकता है। एक साथ काम करने से रोमांस हो सकता है। आपको किसी अंतरराष्ट्रीय व्यवसाय के लिए काम करने का मौका मिल सकता है। तनाव को कम करने और अपनी मीटिंग और प्रोजेक्ट की समय-सीमा के बारे में जागरूक रहने के लिए कार्यस्थल की राजनीति से बचने की सलाह दी जाती है। हम आपको अपने वांछित परिणाम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। कानून या मेडिकल छात्रों के लिए प्रोजेक्ट पूरा होने में अधिक समय लग सकता है। तनाव, अधिक सोचने और स्वास्थ्य संबंधी कठिनाइयों से निपटने के लिए उचित आहार, विश्राम, व्यायाम और ध्यान की सलाह दी जाती है। आपकी तैयारी और निष्पादन की प्रभावशीलता यह प्रभावित कर सकती है कि आपका जीवन कितना अच्छा है।

कर्क (Cancer): किसी चीज को बेहतर बनाने के लिए पहले उसे स्वीकार करना चाहिए। यह सलाह दी जाती है कि आप तेजी से धन के शॉर्टकट से दूर रहें और अंतर्ज्ञान के आधार पर वित्तीय निर्णय लेने से बचें। हम आपको सलाह देते हैं कि इस तरह के चुनाव करने से पहले किसी पेशेवर से सलाह लें। आप अवकाश गतिविधियों में व्यस्त हो सकते हैं। आपका साथी आपकी निष्क्रियता को महसूस कर सकता है। भले ही कुछ तीव्र समय रहे हों, फिर भी आप दूर का अनुभव कर सकते हैं। यह सलाह दी जाती है कि महत्वपूर्ण प्रतिबद्धताओं को करने से पहले आप सावधानी बरतें। आप पूरे सप्ताहांत में अवसरों का प्रबंधन करने, बैकलॉग और कामयाब होने के लिए अच्छी तरह से तैयार हो सकते हैं। आपसे आग्रह है कि अपनी पढ़ाई को अपने एथलेटिक्स से ऊपर प्राथमिकता दें। आप इस समय अपनी बुद्धि में सुधार कर सकते हैं, और आप सही लोगों से उचित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यह सुझाव दिया जाता है कि जब आप त्वचा रोगों से बचाव के लिए बाहर हों तो आप अपनी त्वचा को ढक लें। इस अवधि के दौरान अपनी ताकत और सहनशक्ति में सुधार करें।

लियो (Leo): या तो अपने खर्चों में कटौती करें या कुछ नकद विकल्प उधार लेने का प्रयास करें। हालांकि आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार के कुछ मौके मिल सकते हैं। जैसे-जैसे वीकेंड चल रहा है, कुछ नई चीजें शुरू हो सकती हैं। हर दिन अपनी खामियों और डर पर काबू पाने पर अधिक ध्यान देना शुरू करें। आप आने वाले प्रत्येक व्यावसायिक विचार के शीर्ष पर जल्दी से रह सकते हैं। इस हफ्ते निर्यात से जुड़े कारोबार अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। आपको उस प्रकार के शोध और जानकारी पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है जिसे आप स्थापित करने का प्रयास करते हैं, भले ही वह आपको असहज महसूस हो। आप गैर-फिक्शन अध्ययन की पेशकश शुरू कर सकते हैं। यदि कोई स्वास्थ्य समस्या है, तो वे आपको लंबे समय तक टाल सकते हैं। विशिष्ट उपलब्धियां और फिटनेस रुचियां हो सकती हैं।

कन्या (Virgo) : सप्ताह के अंत तक आपके व्यक्तिगत प्रयास आपकी सिद्धि ला सकते हैं। यह सप्ताह आपके लिए अधिक मजबूत ग्रहों के समर्थन के साथ बंद हो सकता है, जो सप्ताह के करीब आने के साथ-साथ आपको अधिक सहज महसूस करा सकता है। आपके वित्त को संभालने की आपकी क्षमता की शायद परीक्षा होगी। आप उदास, क्रोधित या अभिमानी हो सकते हैं। आप पल भर में महसूस कर सकते हैं कि उन निराशाजनक समय के दौरान आपकी अपेक्षाएं पूरी नहीं हो रही हैं। हो सकता है कि आपको इच्छित परिणाम न मिले। ठीक से आराम करें और ध्यान का अभ्यास करें क्योंकि आपका काम और अधिक थकाऊ हो जाएगा। कुछ भी बुरा सोचने से बचें। आपके विचार तनाव में महसूस कर सकते हैं। चुनौतीपूर्ण क्षणों से गुजरने के लिए अपनी प्रेरणा बनाए रखें। आप भावनाओं और तर्क के बीच एक आंतरिक लड़ाई का अनुभव करेंगे। क्योंकि आज यह अच्छा नहीं हो सकता है, इसलिए आपको अपने स्वास्थ्य का अच्छे से ध्यान रखने की आवश्यकता है।

तुला (Libra): यह महसूस करने के लिए कि सबसे महत्वपूर्ण पुरस्कारों में दृढ़ता की आवश्यकता होती है। परिणामस्वरूप आपको कुछ बकाया मुद्दों पर ध्यान देने का मौका मिल सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। इस सप्ताह के उत्तरार्ध में जटिल समस्याओं का समाधान मिलना शुरू हो सकता है। धैर्य और भक्ति आपका समर्थन कर सकती है और आपके प्रेम जीवन में उत्तरोत्तर सुधार होने की संभावना है। अनावश्यक गलतफहमी से बचने के लिए, आपको सख्त गोपनीयता में उन्नति के लिए अपनी कार्य योजना के बारे में साथी के ज्ञान को बनाए रखने की आवश्यकता हो सकती है। हालांकि बाद वाले हिस्से में आपको अपनी त्रुटियां नजर आ सकती हैं। आपके प्रदर्शन में सुधार हो सकता है, और आप सफलतापूर्वक आगे बढ़ने में भी सक्षम हो सकते हैं। आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली अभी भी मजबूत हो सकती है। इसलिए इस सप्ताह स्वास्थ्य संबंधी कोई खास परेशानी नहीं हो सकती है। लेकिन ऐसी संभावना है कि यह सप्ताह कुछ कमजोरियों के साथ समाप्त हो सकता है।

वृश्चिक (Scorpio): भले ही बैंक से क्रेडिट के लिए आवेदन करने की व्यवस्था करना आसान न हो। साथ ही आने वाला सप्ताह आपके पक्ष में नहीं रहेगा। आप अपने रिश्तों को खुशनुमा बना सकते हैं। संबंध सकारात्मक और प्रशंसनीय हो सकता है। आगे बढ़ो और सही काम करो। आप व्यवसाय में सफल हो सकते हैं। नया काम शुरू करने की चाहत रखने वालों के लिए कोई अच्छी खबर मिल सकती है। आपका आत्म-विश्वास थोड़ा कम हो सकता है। इस चरण के दौरान आपको अपनी तैयारियों पर विशेष रूप से ध्यान देने की आवश्यकता होगी। आप में से कुछ शायद एक आश्चर्यजनक परीक्षा देंगे। बहुत तेज या बहुत धीमी गति से वाहन चलाने से बचें और दुर्घटनाओं से बचने के लिए सतर्क रहें। यह सुझाव दिया जाता है कि जब आप त्वचा रोगों से बचाव के लिए बाहर हों तो आप अपनी त्वचा को ढक लें। इस अवधि के दौरान अपनी ताकत और सहनशक्ति में सुधार करें।

धनु (Sagittarius): इस सप्ताह आपके भाई-बहनों के साथ एक गंभीर वित्तीय असहमति की भी भविष्यवाणी की गई है। छोटे बच्चों वाले विवाहित जोड़े के माता-पिता उनके बारे में थोड़ी चिंता कर सकते हैं। यदि आप अपने वर्तमान कार्य जीवन के बारे में अनिश्चित हैं तो आपका परिवार आपको सही दिशा में निर्देशित कर सकता है। यदि आप अपने करियर में आगे बढ़ना चाहते हैं, तो आप अपने आकाओं से सलाह-मशविरा करके सोच-समझकर निर्णय लें। आप अपनी उच्च ऊर्जा और निम्न-तनाव स्तर का उपयोग करके दोस्तों के साथ कुछ सक्रिय समय बिताने में सक्षम हो सकते हैं। यदि आप स्वस्थ दिनचर्या और आहार का पालन करते हैं तो आपके पास भरपूर ऊर्जा हो सकती है।

मकर (Capricorn): नई चीजें सीखते हुए भी आप काफी आगे बढ़ेंगे। धन और ऐश्वर्य का तारा अपनी राशि में प्रवेश करता है। आप अपनी तरह के अनोखे गहने और घर की साज-सज्जा खरीदने के लिए यात्रा से प्रेरित हो सकते हैं। आप अपने साथी से असहमत हो सकते हैं, लेकिन एक दयालु स्वभाव संघर्षों को सुलझाने में मदद कर सकता है। जोड़े अपनी भावनाओं के बारे में सीधी और ईमानदार बातचीत करके अनावश्यक संघर्ष या तनाव से बच सकते हैं। आपको अपने समय का बुद्धिमानी से उपयोग करना चाहिए क्योंकि यह महत्वपूर्ण है। भटकने से बचने के लिए नियमित अध्ययन दिनचर्या बनाएं और उसका पालन करें। इस सप्ताह प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए आवेदकों को अपनी तैयारी को अधिक गंभीरता से लेने की आवश्यकता है। आपके शरीर का संतुलन पिछले स्वास्थ्य की जटिलताओं से प्रभावित हो सकता है। अपने शरीर की अच्छी देखभाल करना महत्वपूर्ण है।

कुम्भ (Aquarius): अपने ख़र्चों को सीमित रखें और पैसों को लेकर लापरवाह होने से बचें। आज पैसे बचाने से आप अपने कठिन समय से निकलने में सक्षम हो सकते हैं। भावनात्मक जुड़ाव भी बढ़ सकता है। सिंगल लोगों को भविष्य में अपने जीवनसाथी से मिलने का मौका मिल सकता है। नौकरीपेशा कुंभ राशि वाले पदोन्नति और वेतन वृद्धि के लिए कतार में हो सकते हैं। व्यवसाय के स्वामी कुछ आशाजनक नए उपक्रमों पर आ सकते हैं। शैक्षणिक प्रदर्शन अपने चरम पर हो सकता है। यदि आप अपने गुरुओं और बड़ों के मार्गदर्शन का अध्ययन करने और उन पर ध्यान देने का गंभीर प्रयास करते हैं, तो आपकी उन्नति अनुकूल हो सकती है। यदि आप एक सख्त खाने की योजना का पालन करते हैं, तो आपको जाने के लिए ठीक होना चाहिए और कम चिंतित होना चाहिए। स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं का समझदारी से ध्यान रखना और पर्याप्त नींद लेना आवश्यक है।

मीन (Pisces): इस सप्ताह आपको विपरीत परिस्थितियों का डटकर सामना करना पड़ सकता है। यह आपके लिए बड़े पैमाने पर होने का मौका हो सकता है। समय से पहले योजना बनाने से आपको इस सप्ताह के वित्तीय तनाव से निपटने में मदद मिलेगी। इस सप्ताह आपको धन लाभ होने की संभावना है। किसी बीमारी के परिणामस्वरूप चिकित्सा खर्च हो सकता है। सप्ताह के अंत में प्रेम और रिश्तों को लेकर कुछ विवाद होने की संभावना है। साथ में क्वालिटी टाइम बिताकर मतभेदों को सुलझाना चाहिए। आपका तबादला आपके गृहनगर में हो सकता है। यह आशा की जाती है कि आप अपनी नौकरी खोज और साक्षात्कार में सफल होंगे। इस सप्ताह आपको किसी दूसरे देश में नौकरी मिल सकती है। आपके अच्छे कौशल आपके करियर में आगे बढ़ने में आपकी मदद कर सकते हैं। भाषा और ध्यान की कक्षाएं आपके काम के लिए फायदेमंद होने की संभावना है। वाद-विवाद में शामिल होने के बजाय सुनने पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है। यात्रा शरीर में तनाव पैदा कर सकती है, जो आपकी सेहत को नुकसान पहुंचा सकती है। हल्का व्यायाम आपको तनाव दूर करने में मदद कर सकता है।

weekly money career horoscope, weekly horoscope prediction, weekly financial horoscope 8 to 14 august, weekly financial horoscope, saptahik aarthik rashifal, money carrer horoscope, financial horoscope prediction, aarthik rashifal,Financial forecast News, Financial forecast News in Hindi, Latest Financial forecast News, Financial forecast Headlines, Weekly Tarot Card horoscope 7 To 13 August 2022, Weekly Career Horoscope, saptahik horoscope, weekly rashifal, aries, mesh, taurus, vrishab, gemini, mithun, prediction, Sagittarius Weekly Horoscope 8 August to 14 August 2022, weekly horoscope in hindi, Weekly Horoscope, 8th Aug to 14th Aug 2022, साप्ताहिक धन कैरियर राशिफल, साप्ताहिक राशिफल भविष्यवाणी, साप्ताहिक वित्तीय राशिफल 8 से 14 अगस्त, साप्ताहिक वित्तीय राशिफल, सप्ताहिक आर्थिक राशिफल, धन वाहक राशिफल, वित्तीय राशिफल भविष्यवाणी, आर्थिक राशिफल, वित्तीय पूर्वानुमान समाचार, वित्तीय पूर्वानुमान समाचार हिंदी में, नवीनतम वित्तीय पूर्वानुमान समाचार , वित्तीय पूर्वानुमान हेडलाइंस, साप्ताहिक टैरो कार्ड राशिफल 7 से 13 अगस्त 2022, साप्ताहिक करियर राशिफल, सप्तक राशिफल, साप्ताहिक राशिफल, मेष, मेष, वृषभ, वृषभ, मिथुन, मिथुन, भविष्यवाणी, धनु साप्ताहिक राशिफल 8 अगस्त से 14 अगस्त 2022, साप्ताहिक राशिफल हिंदी में, साप्ताहिक राशिफल, 8 अगस्त से 14 अगस्त 2022

Next Story