अध्यात्म

Virgo Daily Horoscope, 11 August 2022: कन्या राशि के लिए कैसा होगा गुरुवार का दिन, पढ़ें आज का राशिफल

Kanya Daily Horoscope
x

Kanya Daily Horoscope

Virgo Daily Horoscope, 11 August 2022: आज गुरुवार को कैसा रहेगा कन्या राशि वालों के लिए दिन, पढ़ें आज का राशिफल...

Daily Horoscope | Rashifal Today in Hindi (आज का राशिफल गुरुवार, 11 अगस्त 2022): ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) रोजाना की भविष्य का कथन करता है, जो ग्रह नक्षत्रों की चाल पर निर्भर होता है. आइये जानते हैं कि कन्या राशि के जातको का राशिफल आज गुरुवार को क्या है.

Virgo Daily Horoscope, 11 August 2022

कन्या (Virgo) दैनिक राशिफल गुरुवार, 11 अगस्त, 2022

कन्या- कन्या राशि वालों को किन्ही कारणों के चलते क्रोध बढ़ सकता है, किंतु ऐसा न करें. क्रोध रूपी ऊर्जा का सदुपयोग करें. दूसरों की गलतियों को क्षमा करें. यदि आप नौकरी करते हैं तो पदोन्नति का योग बन रहा है. अपने बॉस से बनाकर चलें. लंबे समय से रुके हुए कामों के बनने की संभावना है. व्यापारी वर्ग को अपने काम में सक्रिय रहना चाहिए.

बीमार चल रहे लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. डॉक्टर के परामर्श के अनुसार ही दवा लें. अपने आप दवा लेकर इलाज करने का प्रयास कतई न करें.

जीवन साथी को कुछ शारीरिक कष्ट हो सकता है. उसके प्रति सहानुभूतिपूर्ण व्यवहार रखें. प्रतियोगिता की तैयारी करने वाले छात्रों-युवाओं को कड़ी मेहनत करनी चाहिए. कड़ी मेहनत से ही सफलता मिलती है.

भाग्यशाली रंग- लाल, भाग्यशाली अंक- 4

Next Story