अध्यात्म

Vastu tips: ये आदते कंगाल कर देती हैं, झेलनी पड़ती है आर्थिक समस्या, जानें

Vastu tips: ये आदते कंगाल कर देती हैं, झेलनी पड़ती है आर्थिक समस्या, जानें
x
Vastu Tips: ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे बातों को बताया गया है जो जीवन में परेशानियां लाती है.

These mistakes lead to loss of wealth And Relationships in the house: ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे बातों को बताया गया है जो जीवन में परेशानी लाती है, यानि की आपकी ये खराब आदतें (Bad Habbits) आपकों आर्थिक संकट (Financial Crisis) के साथ ही द्ररिदता भी ला सकती है।

इस तरह की चाल

कई बार लोगो की आदत में पांव को घसीट कर चलने की हो जाती है, लेकिन ज्योतिष शास्त्र (Astrology) इसे अच्छा नही मानता है। ज्योतिषियों का मानना है कि इससे दाम्पत्य जीवन पर प्रभाव तो पड़ता ही है, रिश्ते भी खराब होते है।

अस्त-व्यस्त रसोई

कई बार लोग अपनी रसोई को यू ही अस्त-व्यस्त रखते है। यानि की खाना तथा बर्तन आदि को इधर-उधर फैला कर रखने के साथ ही रसोई का अन्य सामान भी बिखरा पड़ा छोड़ देते है। इससे माता लक्ष्मी की नाराजगी होती है और आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

नाखून चाबना

नाखून का चाबना खराब आदत हैं। इससे आपका सूर्य ग्रह कमजोर होता है। जिससे आपके स्वास्थ्य पर तो असर पड़ता ही है। इससे आपके मान-सम्मान में भी कमी आती है।

सफाई का आभाव

जहाँ सफाई का आभाव होता है वहां माता लक्ष्मी वास नही करती है। इससे व्यक्ति के जीवन पर बुरा असर तो पड़ता ही है, द्ररिदता भी आती है। जरूरी है कि आप जहाँ रहे वहां सफाई अवश्य रखें।

Next Story