अध्यात्म

Vastu Tips: बिस्तर से सुबह उठते ही दिख जाएं चीटियां तो ये खबर पढ़ हिल जाएंगे आप? जानिए

Vastu Tips: बिस्तर से सुबह उठते ही दिख जाएं चीटियां तो ये खबर पढ़ हिल जाएंगे आप? जानिए
x
Vastu Tips: ज्योतिष शास्त्र में चीटियों को बहुत अच्छा बताया गया है। अगर सोकर उठते ही चीटियों के दर्शन हो जाए तो समझ ले कि आज का दिन बहुत अच्छे से बीतने वाला है.

Vastu Tips: ज्योतिष शास्त्र में चीटियों को बहुत अच्छा बताया गया है। अगर सोकर उठते ही चीटियों के दर्शन हो जाए तो समझ ले कि आज का दिन बहुत अच्छे से बीतने वाला है। लेकिन ज्योतिष शास्त्र में चीटियों के निकलने पर भी अलग-अलग विचार किया गया है। देखा जाता है कि कौन सी चीटियां निकल रही हैं और कहां से निकल रही हैं। क्योंकि आमतौर पर काली और लाल रंग की दो चीटियां अक्सर निकलती है। इनके दोनों के अलग-अलग प्रभाव ज्योतिषशास्त्र में बताए गए हैं। चीटियों के बारे में जानकारी एकत्र करें।

जाने चींटियों का शुभ अशुभ प्रभाव Ants In House Meaning

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार काली चीटियों को शुभ तथा लाल चीटियों को अशुभ माना गया है। शास्त्रों में बताएं अनुसार काली चीटियों को नहीं मारना चाहिए। वहीं अगर लाल चीटियां घर में प्रवेश करती हुई दिख जाएं तो प्रयास करें कि यह घर से बाहर चली जाएं। मतलब इन्हें भगाना चाहिए।

कहा गया है कि अगर घर और ऑफिस में काली चीटियां निकल रहे हैं तो समझ ले बहुत जल्दी पैसा मिलने वाला है। माना जाता है कि नया व्यापार शुरू होगा। नौकरी की तलाश वाले घर के लोगों की तलाश पूरी होगी। कई बार अचानक पैसा मिलने का संयोग भी बनता है।

वही बताया गया है कि अगर घर या ऑफिस में लाल चीटियां निकले तो व्यक्ति पर संकट आ सकता है। ऐसे में आवश्यक है कि लाल चीटियों को घर से बाहर जाने का प्रबंध करें और भगवान की सेवा पूजा करें।

कहा गया है कि अगर काली चीटियां बहुत ज्यादा निकले तो यह बहुत ही अशुभ है। जिस जगह से काली चीटियां निकल रही हो उस स्थान की मरम्मत अवश्य करवाएं।

बताया गया है कि अगर काली चीटियां बेडरूम में निकले तो सोने के जेवर मिलने के योग बनते हैं। अगर छत पर काली चीटियां निकले तो प्रॉपर्टी खरीदना जल्दी ही संभव होगा।

अगर लाल चीटियां लगातार घर में निकले और ज्यादा संख्या में निकले तो समझ ले कि कुछ न कुछ समस्या आने वाली है। कई बार वाद विवाद भी होता है। वही पैसे का खर्च अत्याधिक बढ़ जाता है।

Next Story