अध्यात्म

Vashikaran Mantra: जिसे करते है आप प्यार उसके ऊपर फूंक दे ये मन्त्र, खुद दौड़कर आएगी और कहेगी मै तुम्हारी

Vashikaran Mantra: जिसे करते है आप प्यार उसके ऊपर फूंक दे ये मन्त्र, खुद दौड़कर आएगी और कहेगी मै तुम्हारी
x
Vashikaran Mantra: जिसे करते है आप प्यार उसके ऊपर फूंक दे ये मन्त्र, खुद दौड़कर आएगी और कहेगी मै तुम्हारी! This mantra will blow on the one whom you love, it will come running and say that I am yours.

Vashikaran Mantra: जिंदगी में हर किसी को किसी न किसी से प्यार होता रहता है. लेकिन हरकोई अपने प्रेम को पा ले ये तो जरूरी नहीं है. आपने होने बीच ऐसे कई लोगो को देखा होगा जो प्यार में असफल हो जाते है और सामने वाले के प्यार के लिए हमेशा तड़पते रहते है. आज हम आपको ऐसे ही तंत्र-मंत्र के बारे में बताने जा रहे है जो बेहद प्रभवशाली है.

इस मंत्र का प्रयोग गुरूवार के दिन करे। गुरूवार के दिन शाम के समय घर का एक स्थान चुन लें। उस स्थान पर आसन लगाकर बैठ जाएं। एक डिब्बी में थोडा नमक लें उस पर ढक्कन लगा रहने दें। डिब्बी से ढक्कन हटा दे और एक मंत्र का उच्चारण करें....

स्त्री वशीकरण मंत्र

"ॐ भगवती भग भाग दायिनी देव दत्तीं मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा" एक मंत्र का उच्चारण करके डिब्बी में नमक की तरफ फूंक मारें। डिब्बी पर करीब 7 बार फूंक मारें। सात बार डिब्बी के नमक अभिमंत्रित करने के बाद इस डिब्बी को बंदकर किसी सुरक्षित स्थान पर रख दें। अब इस मंत्र के जाप से यह नमक अभिमंत्रित हो चुका है लगातार 29 दिन तक 7 बार इस मंत्र को अभिमंत्रित करते रहें।

जिस समय पहली बार यह तंत्र-मंत्र करे उसे जारी रखें एक दिन भी तोड़े नहीं। मंत्र में देव दत्तीं शब्द के दौरान मनचाही स्त्री का नाम लें। 29 दिन बाद इस नमक को मनचाही स्त्री को धोखे से खिला दें। नमक खाने के बाद वह महिला आपकी ओर आकर्षित होने लगेगी। वह वशीभूत होकर खुद व खुद चली आएगी। जिस महिला को आप पसंद करते हैं उस पर प्रभाव होना शुरू हो जाएगा। इस मंत्र के सकारात्मक प्रभाव है जिससे कारण आपको मनचाहा जीवनसाथी मिलेगा और जो बाधा होगी वो भी दूर हो जाएगी।

Next Story