अध्यात्म

Vashikaran In Hindi 2022: लहसुन की 3 कली से किसी भी महिला या पुरुष को करे वश में, फटाफट जाने वशीकरण का तरीका

Vashikaran In Hindi
x

Vashikaran In Hindi

Vashikaran: लहसुन (Garlic) जिसका नाम सुनते ही तीक्ष्ण गंध का एहसास होने लगता है.

Vashikaran In Hindi: लहसुन (Garlic) जिसका नाम सुनते ही तीक्ष्ण गंध का एहसास होने लगता है। लेकिन यह तीक्ष्ण गंध सब्जी तथा व्यंजनों के स्वाद को हजार गुना बढ़ाती है। वहीं लहसुन का उपयोग आयुर्वेद में एक औषधि के तौर पर किया जाता है। कई तरह के रोगों को ठीक करने की क्षमता लहसुन में होती है। लेकिन क्या आपको पता है इस लहसुन का उपयोग वशीकरण में भी किया जाता है। अगर नहीं मालूम है तो जान लें लहसुन की तीन कलियों को लेकर वशीकरण का अचूक टोटका किया जा सकता है। आइए जाने इसकी विधि-ः

किसे किया जा सकता है वश में

लहसुन की कलियों के द्वारा हम किसी को भी अपने बस में कर सकते हैं। चाहे वह स्त्री हो या पुरुष, नौकर हो या मालिक सभी को अपने वश में किया जा सकता है। वशीकरण पुस्तक में बताए अनुसार कन्या, विवाहित स्त्री, पत्नी, साली तथा किसी पुरुष को भी अपने वश में किया जा सकता है।

आवश्यक सामग्री

वशीकरण के लिए सबसे पहले सूर्योदय के पूर्व जगना होगा। लहसुन की तीन कलियां लेना आवश्यक है। साथ में काला धागा, एक सुई और काजल की आवश्यकता पड़ती है।

क्या है विधि

-लहसुन की एक कली को उठाएं उस पर अपनी प्रेमिका का नाम या फिर जिसे बस में करना है उसका नाम सुई की नोक पर काजल लगाकर लिख दें।

-इसके पश्चात दूसरी लहसुन की कली उठाएं उस पर भी सुई और काजल की सहायता से स्वास्तिक का चिन्ह बनाएं।

-अब तीसरी लहसुन की कली उठाएं और उस पर भी सुई और काजल की मदद से अपना नाम लिख दें।

-इतना करने के बाद तीनों कलियों को उस काले धागे में एक-एक कर बांध लें। ध्यान रहे स्वास्तिक वाली गली बीच में हो और नाम वाली कनिया अगल-बगल रखना है।

-इसके पश्चात काले धागे में बंधी इन लहसुन की कलियों को हाथ में रखकर 21 बार सम्मोहन मंत्र का जाप करें। सम्मोहन मंत्र है-ः

-ओम हिं फट् अनुका यावहीं तृविका वश करी।।

-इस मंत्र का जाप पूरा होने के पश्चात काले धागे में बंदे लहसुन की कली को पीपल के पेड़ में ले जाकर छोड़ दें। इतना करने के बाद आप जिसे बस में करना चाहते हैं वह धीरे-धीरे आपके वश में आ जाएगा।

नोट- इस समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। इस पर पूर्ण भरोसा करने के पहले विशेषज्ञ से जानकारी प्राप्त करें। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता।

Next Story